Top Stories

डेंगू के विरुद्ध कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने शूरू किया " डेंगूमुक्त नोएडा"

Shiv Kumar Mishra
21 Oct 2021 2:21 PM GMT
डेंगू के विरुद्ध कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने शूरू किया  डेंगूमुक्त नोएडा
x

कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट व वाइस चेयरपर्सन उत्तर प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की नेता पंखुड़ी पाठक द्वारा नोएडा में डेंगू के बढ़ते मामलों से प्रभावी लड़ाई लड़ने के लिए अपने कार्यालय सेक्टर 70 नोएडा से डेंगू मुक्त नोएडा अभियान की शुरुआत की गई । इसकेे चलते पंखुड़ी पाठक द्वारा झंडा दिखा कर फॉगिंग के वाहनों को रवाना किया गया ।

इस अवसर पर पंखुड़ी पाठक ने कहा कि नोएडा में डेंगू के केस तेज़ी से बढ़ रहे हैं और 10 साल में इस वर्ष सबसे ज़्यादा केस सामने आए हैं । उन्होंने कहा कि सरकार एक तरफ तो डेंगू के आंकड़े छुपा रही है और दूसरी तरफ डेंगू को रोकने का कोई सार्थक प्रयास नहीं कर रही है । इसके चलते नोएडा में कई लोग डेंगू की चपेट में आ चुके हैं। नोएडावासियों की सुरक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी यह अभियान चला रही है।

कांग्रेस नेता अनिल यादव ने बताया कि इस अभियान को सबसे पहले पुश्ता पार कॉलोनी क्षेत्र में चलाया जाएगी क्यूंकि वहां जलभराव की बड़ी समस्या है व उस क्षेत्र को इस सरकार ने पूरी तरफ नज़रंदाज़ किया हुआ है ।

उन्होंने कहा कि इन कॉलोनियों में रहने वाले लोग भी इसी देश और शहर के निवासी हैं फिर भी उनके साथ यह सरकार भेदभाव करती है व डेंगू के इस मुश्किल समय में भी उन्हें अपने हाल पर छोड़ दिया गया है । इसीलिए हम अभियान की शुरूआत पुश्ता पार क्षेत्र से कर रहे हैं ।

महानगर अध्यक्ष राम कुमार तंवर ने कहा कि एक बार फिर योगी सरकार जनता की सुरक्षा और स्वास्थ्य के मामले में विफल होती पाई गई है । ऐसे में कांग्रेस पार्टी आगे आ कर प्रदेशवासियों की सेवा कर रही है । उन्होंने कहा कि जल्द इस अभियान को हर गांव व सेक्टर तक पहुंचाया जाएगा ।

इस मौके पर कांग्रेस नेता पवन शर्मा, जितेंद्र अंबावत, राम कुमार शर्मा, हरेंद्र शर्मा, उदयवीर यादव, पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष अमित यादव, सेवा दल अध्यक्ष अनुपम ओबेरोय, अभिषेक जैन, रवि माथुर, गौरव, नरेश व अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story