Top Stories

गाजियाबाद पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में सिपाही की मौत

Shiv Kumar Mishra
16 March 2022 8:19 AM GMT
गाजियाबाद पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में सिपाही की मौत
x
हादसा करके भागे डंपर को रोककर खड़े थे पुलिसकर्मी, पीछे से आए दूसरे ट्रक ने टक्कर मारी

गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार देर रात एक ट्रक ने यूपी पुलिस की PRV गाड़ी को टक्कर मार दी। गाड़ी से उतरकर नीचे खड़े एक सिपाही की मौत हो गई, जबकि दूसरा सिपाही घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया। यह हादसा मंगलवार देर रात करीब 3 बजे एक्सप्रेस-वे पर मुरादनगर-डासना कट के नजदीक हुआ। अलीगढ़ में टप्पल थाना क्षेत्र के सियारोल गांव निवासी सिपाही 40 वर्षीय सुधीर अत्री और गौरव मुरादनगर थाने की पीआरवी-2185 पर तैनात थे।

पीआरवी गाड़ी पर तैनात जवान इस डंपर को रोककर ड्राइवर से बातचीत कर रहे थे, तभी दूसरे ट्रक ने पीछे से टक्कर दे मारी।

ट्रक की टक्कर से डंपर में जाकर लगा सिपाही का सिर

पुलिस ने बताया, सुधीर और गौरव मंगलवार रात पीआरवी वाहन में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें खबर मिली कि बालू से भरा डंपर एक हादसा करके भाग रहा है। दोनों पुलिसकर्मियों ने रात 3 बजे इस डंपर को रुकवा लिया। वह ट्रक ड्राइवर से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान पीछे से तेज गति से एक ट्रक आया और पीआरवी में टक्कर मार दी। डंपर में सिर लगने से सुधीर की मौके पर मौत हो गई, जबकि गौरव घायल हो गया। हादसा करके आरोपी ट्रक और ड्राइवर भाग निकले। जबकि मौका पाकर डंपर ड्राइवर भी भाग गया।

सूचना पर मुरादनगर थाने की पुलिस पहुंची। सुधीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। गौरव का नजदीकि अस्पताल में इलाज कराया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। वहीं आरोपी ट्रक और ड्राइवर की पहचान के लिए एक्सप्रेस-वे के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं।

इस हादसे में पुलिस की पीआरवी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई।

सुधीर की पीएसी में थी मूल तैनाती

कांस्टेबल सुधीर अत्री मूल तैनाती पीएसी गाजियाबाद में थी। फिलहाल उसको पुलिस लाइन गाजियाबाद से सम्बद्ध कर रखा था। पुलिस लाइन से सुधीर की तैनाती पीआरवी पर कर दी गई। सुधीर का परिवार पीएसी कैंपस में ही रहता है। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में पीआरवी क्षतिग्रस्त हो गई। बालू से भरा डंपर भी साइड से क्षतिग्रस्त हुआ है।

Next Story