Top Stories

हत्या का खौफनाक मंजर, गला रेतकर चेहरा तेजाब से जलाया, फिर हत्यारों ने दोनों आंखें भी निकालीं

सुजीत गुप्ता
19 May 2022 11:41 AM GMT
हत्या का खौफनाक मंजर, गला रेतकर चेहरा तेजाब से जलाया, फिर हत्यारों ने दोनों आंखें भी निकालीं
x

गोरखपुर में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर फेंका गया एक शव मिला है। हत्यारों ने क्रूरता की सारी हदे पार करते हुए एक वृद्ध की इस तरह हत्या की है हत्या कि खबर सुनकर रोगंटे खड़े हो जायेंगे पहले तो धारदार हथियार से गला रेता फिर चेहरे पर तेजाब डाला इससे भी नही रहा गया तो इसके दोनों आंखें भी निकाल ली गई हैं।

ग्रामीणों ने इस शव को गगहा इलाके के गंभीरपुर-कोठा मार्ग पर एक खेत में पड़ा देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि शव की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र करीब 45 साल बताई जा रही है।

मृतक हल्के भूरे रंग का कुर्ता और सफेद रंग का पायजामा पहने था। दाहिनी कलाई में रक्षासूत्र भी बंधा हुआ मिला। पुलिस का मानना है कि मृतक हिंदू परिवार का था। एक पैर का चप्पल शव के पास, तो दूसरे पैर का चप्पल करीब 10 मीटर दूर जुंगा झाड़ियों में मिला। कुर्ते के जेब से ऑनलाइन डिलीवरी की एक बारकोड लगी खाली पॉलीथिन भी मिली है। इसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

कयास लगाया जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव को कहीं और से लाकर यहां फेंका गया होगा। गंभीरपुर गांव के ग्राम चौकीदार ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। गगहा इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह का कहना है शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story