Top Stories

क्रिकेट: पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर साधा निशाना, बोले विराट में बड़े मैच खेलने की क्षमता नहीं

Special Coverage Desk Editor
1 Nov 2021 1:30 PM GMT
क्रिकेट: पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर साधा निशाना, बोले विराट में बड़े मैच खेलने की क्षमता नहीं
x
गौतम गंभीर ने इसे विराट कोहली की मेंटल स्ट्रैंथ ना होने का करार दिया

T-20 वर्ल्ड कप: बीते दिन न्यूजीलैंड से भारतीय क्रिकेट टीम की शर्मनाक हार वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी हार है। जहां मास्टर ब्लास्टर कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट से वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीदें थी वहीं फैंस और आलोचक जमकर भारतीय क्रिकेट टीम की आलोचना कर रहे हैं।

वर्तमान सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने क्रिकेट टीम की आलोचना की है, मुख्य तौर पर उन्होंने विराट की आलोचना की है । गौतम गंभीर ने एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली पर टिप्पणी करते हुए कहा कि विराट बड़े मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते, गौतम गंभीर ने इसे विराट कोहली की मेंटल स्ट्रैंथ ना होने का करार दिया।

गौतम गंभीर ने कहा कि विराट ने न्यूजीलैंड स्पिनर्स के खिलाफ भी डॉट बॉल खेली हैं जबकि न्यूजीलैंड के स्पिनर कोई खास ओहदा नहीं रखते हैं। गौतम गंभीर ने कहा विराट में शायद अब वह क्षमता नहीं रही जहां वह बड़े मैच जिता सके।

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर, गेंदबाज हरभजन सहित अन्य क्रिकेटरों ने भी टीम इंडिया की आलोचना की है।

बता दें कि कल भारत में न्यूजीलैंड के सामने बैटिंग करते हुए करीब 50 डॉट बॉल खेलने जिसके कारण टीम पर अंत तक दबाव हराया और टीम अच्छा नहीं कर पाई। टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें केवल उम्मीद बन कर रह गई हैं।

Next Story