Top Stories

लव मैरिज से नाराज लड़की के घरवालों ने युवक का काटा प्राइवेट पार्ट

सुजीत गुप्ता
24 Dec 2021 4:16 AM GMT
लव मैरिज से नाराज लड़की के घरवालों ने युवक का काटा प्राइवेट पार्ट
x

दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में लड़के को लव मैरिज करने से नाराज लड़की के परिजनों ने उसका अपहरण कर गुप्तांग काट डाला। वहीं युवक के परिजनो का आरोप है कि राजौरी गार्डन थाने के बाहर से अपहरण किया गया है। फिलहाल युवक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एडिशनल डीसीपी प्रशांत प्रिय गौतम ने बताया कि हत्या के प्रयास की धारा में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय रमन अपने परिवार सहित रघुवीर नगर इलाके में रहता है। दो साल पहले रमन की दोस्ती दूर की रिश्तेदारी की सागरपुर निवासी एक युवती से हो गई। दोनों प्यार करने लगे। लेकिन युवती के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे। दोनों शादी करने के लिए 15 दिन पहले घर छोड़कर जयपुर चले गये। वे शादी करने के बाद 22 दिसम्बर को वापस लौटे थे।

रमन के मामा श्याम राणा ने बताया कि रमन अपनी पत्नी के साथ राजौरी गार्डन थाने चला गया। पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को बुलाया लेकिन युवक के पक्ष ने मामले से पल्ला झाड़ लिया। लेकिन लड़की घर वाले थाने से कुछ दूरी पर इंतजार कर रहे थे। रमन अपनी पत्नी के साथ जब बाहर निकला तो युवती के परिजनों ने उनका अपहरण कर लिया। फिर उसे उठाकर सागरपुर ले गये।

युवती के परिजनों ने रमन की जमकर पिटाई की और गुप्तांग काटकर सागरपुर नाले के किनारे फेंक दिया। फिर इसकी सूचना रमन के भाई आकाश को दे दी। आकाश मौके पर पहुंचा तो भाई को खून से लथपथ हालत में देखा। वह अपने भाई को कई अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले गया लेकिन हड़ताल होने की वजह से सफलता नहीं मिली। फिर वह किसी तरह सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराने में सफल हो गया जहां से पुलिस को सूचना मिली।

एडिशनल डीसीपी प्रशांत प्रिय गौतम ने बताया कि लड़की के परिजनों को दोनों के ठिकाने के बारे में जानकारी मिल गई थी। वे जबरन दोनों को उठाकर अपने साथ ले गये और युवक की बुरी तरह से पिटाई की। युवक के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Next Story