लाइफ स्टाइल

Dance Meri Rani गाने पर ये अफ्रीकन डांसर ने नोरा फतेही को दे गया टक्कर, देखें ये वीडियो

सुजीत गुप्ता
25 Dec 2021 12:12 PM GMT
Dance Meri Rani गाने पर ये अफ्रीकन डांसर ने नोरा फतेही को दे गया टक्कर, देखें ये वीडियो
x

किली पॉल का एक ताजा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वह नोरा फतेही के सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' पर डांस करते दिखाई पड़ रहे हैं। तंजानिया के किली पॉल और नीमा काफी कम वक्त में बेहद लोकप्रिय हो चुके हैं। बॉलीवुड गानों पर थिरकने वाली भाई बहन की ये जोड़ी इंटरनेट पर सबकी फेवरेट बन चुकी है। ये दोनों हिंदी गानों पर लिप सिंक करते हुए डांस करते हैं और लोगों को इनकी परफॉर्मेंस इतनी ज्यादा पसंद आती है कि उन्हें एक वीडियो के बाद दूसरे वीडियो का इंतजार रहता है।

किली पॉल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- डांस मेरी रानी। मैंने नोरा फतेही के मूव्स करने की कोशिश की है। मजेदार बात ये है कि इस गाने को गाने वाले गुरु रंधावा ने खुद ये वीडियो अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। गुरु ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जब गाना वाकई में अफ्रीका में प्रवेश कर गया।

डांसर नोरा फतेही ने भी इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। जहां तक बात है किली की परफॉर्मेंस की तो कहना होगा कि उन्होंने काफी हद तक नोरा फतेही के मूव्स को कॉपी कर डाला है। इससे पहले वह तमाम बॉलीवुड गानों और रैपर बादशाह के गाने पर भी थिरकते नजर आए थे। उनके वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं।

देखें ये विडियो-


किली पॉल की पोस्ट पर नोरा फतेही ने कॉमेंट भी किया है। नोरा ने लिखा- ये तो शानदार था। बता दें कि नोरा फतेही और गुरु रंधावा का गाना 'डांस मेरी रानी' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। गाने में नोरा फतेही ने जलपरी वाला लुक लिया है और एक बार फिर से वह काफी किलर डांस मूव्स करती नजर आई हैं जिन्हें सराहा जा रहा है।

Next Story