राष्ट्रीय

बेटी बन गई पोर्न स्टार, मां ने जब मैगजीन में देखी न्यूड तस्वीर, तो फिर...

Shiv Kumar Mishra
12 Oct 2021 1:19 PM GMT
बेटी बन गई पोर्न स्टार, मां ने जब मैगजीन में देखी न्यूड तस्वीर, तो फिर...
x

नई दिल्ली: मां को अपनी बेटी के सबसे ज्यादा करीब समझा जाता है लेकिन टेक्सास में एक मां को उस गहरा वक्त धक्का लगा जब उसने मैगजीन के फ्रंट कवर पर पहली बार अपनी बेटी की न्यूड तस्वीर देखी. उसे उस वक्त पता चला कि उसकी बेटी पोर्न स्टार है.

एक ईसाई मॉडल ने बताया कि उसकी मां को उसके सीक्रेट पोर्न करियर की जानकारी एक मैगजीन के फ्रंट कवर पर न्यूड तस्वीर देखकर मिली. इस पोर्न स्टार का नाम एडिसन सिन्सपोर्न स्टार का नाम एडिसन सिन्स है. मॉडल ने बताया कि जैसे ही उसके समुदाय को उसके इस काम के बारे में पता चला उसे धार्मिक समुदाय से बाहर निकाल दिया गया.

अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली ये मॉडल और पोर्न स्टार उस वक्त सिर्फ 19 साल की थी, जब वह अपने घर और परिवार से बाहर निकली और एडल्स फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया.

मॉडल ने बताया कि वह कुछ महीनों के लिए अपने इस काम को परिवार से गुप्त रखने में कामयाब रही, हालांकि यह सब तब बदल गया जब उसकी मां ने एक पत्रिका देखी, जिसमें सामने के कवर पर उसकी पूरी न्यूड तस्वीर थी.

एडिसन ने प्रेस को बताया, "मैं अभी-अभी अपना पहला मैगज़ीन कवर लेकर आयी थी और इतना उत्साहित थी कि मैंने गलती से अपने माता-पिता का पता दे दिया ताकि वे मुझे एक कॉपी भेज सकें."

मॉडल ने कहा, मेरी मां ने लिफाफा खोला और कवर पर मेरी न्यूड तस्वीर देख ली जिसके बाद ''कहर टूट पड़ा." एडिसन ने बताया कि बेहद धार्मिक माता-पिता इस बात से भयभीत थे कि उनकी बेटी एक पोर्न अभिनेत्री के रूप में काम कर रही थी और अपने जीवन को अपने तरीके से जीने की कोशिश कर रही थी.

उसने कहा, "मेरी परवरिश सेलिना नामक एक छोटे से शहर में बहुत ही धार्मिक समुदाय के आश्रय वाली जगह पर हुई थी. "हम हर रविवार और बुधवार को चर्च जाते थे, हर रात पारिवारिक डिनर करते थे, मुझे सेल फोन, मेकअप की अनुमति नहीं थी और मैं दोस्तों के साथ बाहर नहीं जा सकती थी.''

एडिसन ने कहा, मैंने सिर्फ 9 साल की उम्र में एक टीनएज लड़की के रूप में विद्रोह कर दिया था क्योंकि दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए बाहर जाना चाहती थी. मॉडल ने बताया कि पोर्न फिल्में बनाना शुरू करने से पहले उसने केवल एक लड़के के साथ संबंध बनाया था और उस दौरान थोड़ा भी नर्वस नहीं थी, क्योंकि वो संबंध बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती थी.

Next Story