Top Stories

ऑनर किलिंग के बाद बेटी का 'दाह संस्कार', बिहार में पिता को किया वीडियो कॉल

Anshika
21 Aug 2023 9:04 AM GMT
ऑनर किलिंग के बाद बेटी का दाह संस्कार, बिहार में पिता को किया वीडियो कॉल
x
इस घटना में आश्चर्यजनक मोड़ तब आता है जब एक महिला जिसके गायब होने के एक महीने बाद कथित तौर पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था, वह तब जीवित पाई गई जब उसने बिहार के पटना में अपने पिता को वीडियो कॉल किया।

जिस महिला के लापता होने के एक महीने बाद कथित तौर पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था, वह तब जीवित पाई गई जब उसने पटना में अपने पिता को वीडियो कॉल किया।

बिहार: इस घटना में आश्चर्यजनक मोड़ तब आता है जब एक महिला जिसके गायब होने के एक महीने बाद कथित तौर पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था, वह तब जीवित पाई गई जब उसने बिहार के पटना में अपने पिता को वीडियो कॉल किया।

पापा, मैं अभी जिंदा हूं" महिला ने अपने पिता को फोन करते हुए कहा, कुछ ही दिनों बाद एक और शव, जिसे गलत तरीके से उसके रूप में पहचाना गया था, का अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, जिस महिला की बात हो रही है, उसका नाम अंशु कुमार है, जो लगभग एक महीने पहले गायब हो गई थी, जिसके बाद उसके परिवार को उसे ढूंढने के प्रयास में व्यापक खोज प्रयास शुरू करने पड़े।

पिछले हफ्ते, पुलिस को पास की नहर में एक लड़की का शव मिला और कपड़ों के कारण अंशू के परिवार को लगा कि यह वही लड़की है, क्योंकि उसका चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था।

हालाँकि, उसके कथित निधन की खबर फैलने के बाद, अंशू ने अपने पिता से संपर्क किया और उन्हें बताया कि वह जीवित है और शादी करने के लिए भाग गई है।

अकबरपुर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) सूरज प्रसाद के हवाले से कहा,अंशु अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और उससे शादी कर ली थी और वर्तमान में उसी जिले में अपने ससुराल में रहती है।आगे की जांच में अब उस महिला की पहचान हो गई है जिसका अंतिम संस्कार किया गया था। पुलिस ने इस घटना को ऑनर ​​किलिंग का मामला बताया है.अधिकारियों ने यह भी बताया कि महिला के माता-पिता फिलहाल गिरफ्तारी से बच रहे हैं।

एक महिला जिसके गायब होने के एक महीने बाद कथित तौर पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था, वह तब जीवित पाई गई जब उसने बिहार के पटना में अपने पिता को वीडियो कॉल किया।

जिस महिला के लापता होने के एक महीने बाद कथित तौर पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था, वह तब जीवित पाई गई जब उसने पटना में अपने पिता को वीडियो कॉल किया।

Next Story