Top Stories

बहू ने दांत से काटा ससुर का प्राइवेट पार्ट, जाने क्या है पूरी स्टोरी

सुजीत गुप्ता
24 March 2022 11:43 AM GMT
बहू ने दांत से काटा ससुर का प्राइवेट पार्ट, जाने क्या है पूरी स्टोरी
x

प्रतीकात्मक फोटो

जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बीती रात जब घर में अकेली बहू को देखकर ससुर की नीयत खराब हो गई। वह बहू के कमरे में घुसा और उससे छेड़खानी करने लगा। बहू ने अपने बचाव का पूरा प्रयास किया। लेकिन जब सफल नहीं हुई तो दांत से ही ससुर के प्राइवेट पार्ट को काट डाला। इसके बाद घायल अवस्था में ससुर घर से भागने लगा लेकिन तबतक शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने उसे दबोच लिया।

प्राइवेट पार्ट कटने से घायल शख्स की हालत गंभीर है। उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित घर में घर मे बहू और ससुर ही रहते हैं। बातदें कि महिला का पति बाहर रहकर नौकरी करता है। महिला ने आरोप लगाया कि ससुर शादी के बाद से ही उस पर बुरी नजर रखता था। अक्सर गलत इशारे भी करता था। विरोध करने पर मारपीट करता था। बुधवार रात करीब 12 बजे वह मेरे कमरे में घुस आया और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा।

पहले तो मैंने बचने का भरपूर प्रयास किया, जब कोई उपाय नहीं दिखा तो दांत से ही प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। हमले में घायल ससुर दर्द से छटपटाने लगा और चिल्लाने लगा। शोर सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए तो बहू ने ससुर की हैवानियत की कहानी बयान की। इस बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दर्द से तड़प रहे अधेड़ को फौरन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर राम विजय ने बताया कि दांत से काटने के कारण जख्म गहरा हुआ है। बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मामले में थानाध्यक्ष सदानंद राय ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। अगर घटना को लेकर कोई तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

Next Story