Top Stories

गोद में सोती रही बेटी, मां की गोली मारकर हत्या, चेहरे पर चादर डालकर हत्यारा फरार

सुजीत गुप्ता
21 Jun 2022 9:15 AM GMT
गोद में सोती रही बेटी, मां की गोली मारकर हत्या, चेहरे पर चादर डालकर हत्यारा फरार
x

महिला की 7 साल की बेटी लायरा से जानकारी करते सीओ अरविंद चौरसिया व इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मंगलवार को दिन निकलते ही सनसनीखेज वारदात हो गई। लिसाड़ीगेट के श्याम नगर गली नंबर-3 में किराए के मकान में रह रही विवाहिता सायमा (35) की हत्या कर दी गई। महिला किराए के घर में रह रही थी। पड़ोसी जब पहुंचे तो 7 साल की बेटी अपनी मरी हुई मां की गोद में सोई थी। हत्यारे ने महिला के सिर में सटाकर गोली मारी, उसके बाद महिला के ऊपर चादर ढक दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

ये है मामला

लिसाड़ीगेट क्षेत्र के श्यामनगर निवासी सायमा (30) पुत्री असलम की शादी वर्ष 2014 में सदीक नगर निवासी शहजाद के साथ हुई थी। करीब दो वर्ष पहले विवाहिता का अपने पति से तलाक हो गया था। बताया गया कि श्यामनगर में नेता दिलशाद शौकत के दो मंजिला मकान में पांच किराएदार रहते हैं। विवाहिता उसी मकान की दूसरी मंजिल पर रहती थी। बीते सोमवार को विवाहिता अपनी मां के घर से आई थी।

महिला की गोली मारकर हत्या, चेहरे पर चादर डालकर हत्यारा फरार

बताया गया कि वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। विवाहिता के भाई फरमान को घटना की जानकारी लगी तो वह मौके पर पहुंचा। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे सीओ कोतवाली ने घटना की जानकारी ली। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने जांच के लिए जमीन पर बिखरे खून के सैंपल लिए। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अवैध संबंधों के चलते महिला की हत्या होना बताया जा रहा हैं। पुलिस दो किरायेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया का कहना हैं कि फॉरेंसिक व पुलिस टीम जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story