Top Stories

शादी का कार्ड बांटने जा रहे दूल्हे के चचेरे भाई की मौत

सुजीत गुप्ता
29 April 2022 2:13 PM GMT
शादी का कार्ड बांटने जा रहे दूल्हे के चचेरे भाई की मौत
x

झांसी में शादी से पहले दूल्हे के चचेरे भाई की मौत होने से घर में कोहराम मच गया। शादी 10 मई को थी। दो चचेरे भाई निमंत्रण कार्ड बांटने के लिए बाइक से जा रहे थे। हादसे में एक की मौत हो गई और हेलमेट होने की वजह से दूसरे की जान बच गई। मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

शहर से सटे कोछाभांवर गांव निवासी सहदेव यादव (19) पुत्र चंदन सिंह यादव पॉलिटेक्निक प्रथम वर्ष का छात्र था। उसके ताऊ के बेटे अरविंद यादव की 10 मई को शादी होनी है। शुक्रवार सुबह सहदेव व उसका चचेरे भाई हरदीप बाइक से बहन के घर अलगी गांव में निमंत्रण कार्ड देने के लिए जा रहे थे।

हरदीप ने बताया कि वह बाइक चला रहा था और हेलमेट लगा रखा था, जबकि सहदेव पीछे बैठा था। डगरवारा के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक फोर व्हीलर ने बाइक को टक्कर मार दी। दोनों गिर पड़े। हेलमेट होने की वजह से उसकी जान बच गई। जबकि सहदेव सिर के बल नीचे गिरा। फिर उसके ऊपर से फोर व्हीलर भी गुजर गया।

हादसे के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए और घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां पर सहदेव को मृत घोषित कर दिया गया। हरदीप को ज्यादा चोट नहीं आई। हादसे के बाद ड्राइवर वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सहदेव के पिता किसान है। सहदेव से बड़ी तीन बहनों की शादी हो चुकी है। वहीं, एक बहन व एक भाई छोटा है।



Next Story