Top Stories

थप्पड़ के बदले मौत, गोली मारकर लिया थप्पड़ का बदला मौके पर मौत

Shiv Kumar Mishra
24 Sep 2021 11:56 AM GMT
थप्पड़ के बदले मौत, गोली मारकर लिया थप्पड़ का बदला मौके पर मौत
x

फैसल खान

बिजनौर में 14 सितंबर को दिनदहाड़े कोल्हू स्वामी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।पुलिस छानबीन में पता चला है कि रंजिश को लेकर हत्या की गई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर तीन नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था । उधर पुलिस द्वारा इस घटना की जांच पड़ताल की गयी तो पुलिस जांच में चोकाने वाली बात सामने आई है । फिलहाल पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के दारा नगर गंज चौकी इलाके के गांव भोगनवाला में 14 तारीख को कोल्हू स्वामी शौकत उर्फ मौसम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ।दिनदहाड़े इस गोली कांड के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया था । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। पुलिसिया जांच में पता चला है कि मृतक शौकत उर्फ मौसम का गांव के जाकिर से कुछ समय पूर्व मामूली सा विवाद हो गया था और मृतक शौकत उर्फ मौसम ने जाकिर के एक थप्पड़ मार दिया था ।

जाकिर के दिल मे ये हादसा घर कर गया था और तभी उसने शौकत को मारने की ठान ली थी। और 14 सितंबर को जाकिर ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर शौकत को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था । पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों शाकिर व जावेद को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इनके पास से दो तमंचे व 5 कारतूस बरामद किए है । मुख्य आरोपी जाकिर अभी भी फरार बताया जा रहा है । जाकिर बिजनौर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और एक दर्जन के करीब मुकदमे दर्ज है ।

Next Story