Top Stories

एसिड अटैक सर्वाइवर को दीपिका पादुकोण ने दिए 15 लाख रूपए

एसिड अटैक सर्वाइवर को दीपिका पादुकोण ने दिए 15 लाख रूपए
x
फिल्म 'छपाक' में मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ बाला ने इस फिल्म में काम किया था तभी से दीपिका पादुकोण का एसिड अटैक सर्वाइवर बाला से एक भावनात्मक लगाव हो गया था

नई दिल्ली: आगरा में एसिड अटैक सर्वाइवर बाला इन दिनों अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहीं है.किडनी में दिक्कत होने की वजह से उनकी हालत गंभीर है लेकिन आर्थिक तंगी होने की वजह से वह अपना इलाज नहीं करा पा रही थी. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आगे आई है. उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद इलाज कराने के लिए दिए हैं.

आपको बता दे कि, फिल्म 'छपाक' में मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ बाला ने इस फिल्म में काम किया था तभी से दीपिका पादुकोण का एसिड अटैक सर्वाइवर बाला से एक भावनात्मक लगाव हो गया था और जब दीपिका पादुकोण को इसकी जानकारी हुई कि, बाला इस समय किडनी की समस्या से परेशान हैं और अस्पताल में भर्ती हैं और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है, तो उन्होंने बड़ा दिल दिखाते हुए पहले 10 लाख और फिर 5 लाख रुपए उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए हैं.

एसिड अटैक फाइटर्स की द्वारा संचालित की जाने वाली संस्था कैफे शीरोज हैंग आउट भी बाला के लिए क्राउडफंडिंग कर रहा है और कई सारे लोगों ने बाला को आर्थिक मदद देकर उनके इलाज में मदद की है.

आपको बता दे कि, करीब 9 साल पहले बाला और उनके परिजनों पर रंजिश के चलते तेजाब से हमला कर दिया था और इस घटना को हमलावरों ने घर में घुसकर अंजाम दिया था. हमले में दादा की मौत हो गई थी और बाला का शरीर का काफी हिस्सा तेजाब से झुलस गया था.

आगरा में काम करने वाली उनकी साथी एसिड अटैक सरवाइवर लोगों से गुहार लगा रही हैं कि,बाला के उपचार के लिए लोग अपना बड़ा दिल करते हुए आर्थिक मदद करें, साथ ही उन्होंने दीपिका पादुकोण का भी दिल से धन्यवाद दिया है.


Next Story