Top Stories

दिल्ली: मेट्रो स्टेशन के पास इमारत में लगी आग, दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं

सुजीत गुप्ता
13 May 2022 1:58 PM GMT
दिल्ली: मेट्रो स्टेशन के पास इमारत में लगी आग, दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं
x

राजधानी दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार शाम एक व्यावसायिक इमारत में भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली फायर सर्विस को शाम 4:40 बजे मुंडका क्षेत्र की एक बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद तुरंत 10 दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। हालांकि, आग की तीव्रता को देखते हुए बाद में 14 और गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हैं।

पुलिस की ओर से बताया गया कि आज शाम 04.45 बजे एक ऑफिस में आग लगने की घटना के संबंध में थाना मुंडका में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। उक्त कॉल की सूचना पर स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बिल्डिंग में फंसे लोगों को बचाने की कोशिश। पुलिस कर्मियों ने बिल्डिंग की खिड़कियां तोड़ दीं और अंदर फंसे लोगों और घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि यह एक तीन मंजिला इमारत है और आमतौर पर कंपनियों के लिए ऑफिस का स्थान उपलब्ध कराने के लिए इसका इस्तेमाल होता है। आग की घटना इमारत की पहली मंजिल से शुरू हुई थी, जहां एक सीसीटीवी कैमरे और राउटर बनाने वाली कंपनी का ऑफिस है। कंपनी के मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Next Story