Top Stories

मदद के बजाय मोबाइल फोन में पति-पत्नी की मौत का वीडियो बनाते रहे लोग

मदद के बजाय मोबाइल फोन में पति-पत्नी की मौत का वीडियो बनाते रहे लोग
x

मानवता, दया, सहनशीलता को लोग भूल कर लोग सड़क हादसे का मौत का वीडियो बनाते रहे, एक ऐसा ही मामला दिल्ली में नजफगढ़ के खैरा मोड के पास सोमवार दोपहर एक तेज रफ्तार कलस्टर बस ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसे के दौरान लोग मदद करने के बजाय वीडियो बनाते रहे। वहीं, घायल दंपति ने समय पर इलाज न मिलने के चलते दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार, हादसा सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे हुआ था। हादसे के समय सुरेश अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से ढांसा बस स्टैंड से ढांसा गांव की ओर जा रहे थे। रास्ते में खैरा मोड़ से कुछ ही दूर पहले सूरज सिनेमा के पास ढांसा स्टैंड की ओर से ही आ रही एक तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने उनकी मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद दोनों पति-पत्नी बस की चपेट में आ गए। हादसे के बाद बस चालक डर के चलते पति-पत्नी को कुचलते हुए वहां से फरार हो गया।

हादसे में महिला नीतू की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि युवक सुरेश गंभीर रूप से घायल था, लोग उनकी मदद करने के बजाय हादसे का वीडियो बनाते रहे, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वहीं कुछ लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने घायल सुरेश को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी बस चालक की तलाश शुरू कर दी है। हादसे के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अभी बस चालक फरार है। उसकी तलाश में पुलिस टीमें जुटी हैं। पुलिस के अनुसार, घटनास्थल के पास से हेलमेट बरामद हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में घायल सुरेश सड़क पर पड़ा दिखाई दे रहा था, लेकिन हादसे की जगह पर मौजूद लोगों ने उसकी मदद कर अस्पताल नहीं पहुंचाया और अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाते रहे। यही वीडियो सोमवार शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सुरेश को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में सुरेश की ज्यादा खून बहने से मौत हो गई।



Next Story