राष्ट्रीय

जयंत चौधरी के वोट न करने डिप्टी सीएम केशव ने कसा तंज, जानिए क्या कहा?

सुजीत गुप्ता
11 Feb 2022 6:05 AM GMT
जयंत चौधरी के वोट न करने डिप्टी सीएम केशव ने कसा तंज, जानिए क्या कहा?
x

यूपी में गुरुवार को पहले चरण का का मतदान संपन्न हो गया है इसको लेकर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मतदान खत्म होने पर मतदाताओं का आभार जताया। उन्होंने दावा किया कि पहले चरण की 58 सीटों में से भाजपा 50 से 54 सीट जीतने जा रही है। कहा कि 10 मार्च को मतों की गिनती के साथ ही प्रदेश से सपा, बसपा और कांग्रेस का सफाया हो जाएगा। जनता ने इनकी विदाई की तैयारी कर दी है। भाजपा के राज्य मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने रालोद मुखिया जयंत चौधरी के मतदान न करने को लेकर भी तंज कसा।

केशव ने कहा कि रालोद के नेता ने अपने मताधिकार के महत्व को भी नहीं समझा। अगर राजनीति में नेतृत्व करने वाले लोग ही मतदान से बचने का प्रयास करेंगे तो यह अच्छा संदेश नहीं है। कहा कि शायद उन्हें मतदान से पहले ही अहसास हो गया था कि क्या होने वाला है।

उपमुख्यमंत्री बोले अखिलेश यादव को आज न नींद आएगी और न ही कोई सपना ही आएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पांच साल में योगीजी के नेतृत्व में सरकार ने जो शानदार काम किया है। सुशासन और कानून व्यवस्था, सभी वर्गों के हित के लिए तथा सबका साथ, सबका विकास की भावना से काम किया है, उसका परिणाम आज के मतदान के रूप में दिखा। उन्होंने कहा कि मतदाताओं का उत्साह बताता है कि भाजपा को इस बार पहले से भी ज्यादा समर्थन मिला है।

Next Story