Top Stories

दो ट्रकों की सीधी टक्कर में तीन जिंदा जले, टुकड़ों में बंट गये शव

सुजीत गुप्ता
10 Oct 2021 4:57 AM GMT
दो ट्रकों की सीधी टक्कर में तीन जिंदा जले, टुकड़ों में बंट गये शव
x

कानपुर-हमीरपुर हाईवे पर अलियापुर टोल प्लाजा से पहले सजेती थाने के अमौली गांव के पास हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक की टक्कर में दोनों के चालक समेत तीन जिंदा जल गए। हादसा रविवार तड़के हुआ।

खाली ट्रेलर कानपुर से एमपी की ओर जा रहा था तथा ट्रक छतरपुर से जौ लादकर ट्रक कानपुर की ओर आ रहा था। हादसे के वक्त ट्रक से कूद गए क्लीनर ने पुलिस को सूचना दी। हाईवे पर धू-धूकर जल रहे वाहनों के कारण पांच घंटे तक ट्रैफिक ठप रहा।

क्लीनर की सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने फायर बिग्रेड बुलाकर दोनों ट्रकों में आग बुझाना शुरू किया। हाईवे पर जल रहे ट्रकों को देख आ रहे वाहनों के पहिये थम गये। करीब 4 घण्टे बाद दोनों ट्रकों की आग पर काबू पाया जा सका। सजेती एसओ ने बताया कि कड़ी मशक्कत करके तीन शव बाहर निकाल लिए गए हैं। ट्रेलर चालक व क्लीनर की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। ट्रक चालक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

हादसे के बाद धधकी आग की चपेट में आए वाहनों के भीतर फंसे दो चालक व एक क्लीनर के शव पूरी तरह जल गए थे। पुलिस ने शव बाहर तो निकाले लेकिन किसी भी मृतक के शरीर का पूरा हिस्सा सुरक्षित नहीं बचा। हाईवे पर रखी लाशों को देख लोग दहल गए। पुलिस ने तीनों शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

हादसे के बाद कानपुर-सागर राजमार्ग पर यातायात पूरी तरह ठप हो गया। सूचना मिलने पर सजेती व घाटमपुर पुलिस पहुंची। घाटमपुर के मुख्य चौराहे से ही हमीरपुर की ओर जाने वाले वाहनों को फतेहपुर की ओर भेजा गया जबकि इमरजेंसी वाहनों को परास वाया बरीपाल होकर हमीरपुर जाने की परमीशन दी गयी। आग से जल चुके वाहनों को मौके से हटाने के बाद भी सुबह साढ़े आठ बजे हाईवे पर वाहन रेंगते रहे।



Next Story