Top Stories

व्यापारी के साथ हुई लूट का खुलासा

Shiv Kumar Mishra
11 Oct 2021 10:49 AM GMT
व्यापारी के साथ हुई लूट का खुलासा
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर में हुई व्यापारी के साथ हुई लूट का पुलिस ने खुलाशा कर दिया है। पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए बिजनौर काली मंदिर चौराहे के पास से चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमासों के पास से लूटी गई रकम व लैपटॉप तथा सभी सामान बरामद कर लिया और पुलिस ने चारों बदमाशों को जेल भेज दिया है।

दरअसल 2 दिन पूर्व देर रात्रि व्यापारी राजीव अग्रवाल अपनी दुकान बंद करके 1 लख 20 हजार की नगदी लैपटॉप व अन्य सामान लेकर घर जा रहे थे जैसे ही व्यापारी राजीव अग्रवाल अपने घर के नजदीक पहुंचे तभी पहले से ही घात लगाए बैठे चार बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर व्यापारी राजीव अग्रवाल को घायल कर दिया और बैग में रखी 1 लख 20 हजार की नकदी लैपटॉप पर सभी सामान लेकर फरार हो गए लूट की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था.

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए तीन टीमों का गठन किया था वही बिजनौर स्वाट टीम स्थानीय पुलिस द्वारा चारों बदमाशों को काली के मंदिर से लूटी गई रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया जिनके पास से लैपटॉप सभी सामान बरामद कर लिया है.

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि चारों बदमाशों में से एक बदमाश व्यापारी के हैं काफी समय पहले नौकरी करता था जिससे व्यापारी से किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई थी और व्यापारी ने उसको नौकरी से निकाल दिया था तब से ही आरोपी उसे रंजिश रखता था इसी कारण लूट की घटना को चारों ने अंजाम दिया था एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए घटना का खुलासा किया और चारों बदमाशों को जेल भेज दिया है।

Next Story