लाइफ स्टाइल

Crime News: प्रेमी की बारात निकलते ही तलाकशुदा महिला ने लगाई फांसी, 12 पेज में लिखी दर्दभरी दास्तान

Special Coverage Desk Editor
20 May 2022 3:32 PM GMT
Crime News: प्रेमी की बारात निकलते ही तलाकशुदा महिला ने लगाई फांसी, 12 पेज में लिखी दर्दभरी दास्तान
x
Crime News: एक तलाकशुदा महिला ने अपने पूर्व प्रेमी की बारात निकलने पर फांसी लगाकर सुसाइड कर दी. कांगड़ा की रहने वाली इस 35 वर्षीय महिला ने 12 पेज का सुसाइड नोट लिखकर पुलिस, न्यायालय और समाज पर सवाल उठाए हैं.

Crime News: प्यार में धोखा खाने के बाद कई बार लोग टूट जाते हैं. लेकिन प्यार में धोखा मिलने के बाद समाज, पुलिस और न्यायालय तीनों से उम्मीद टूट जाए तो क्या? कुछ ऐसा ही मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा से सामने आया है. जहां एक तलाकशुदा महिला ने अपने पूर्व प्रेमी की बारात निकलने पर फांसी लगाकर जान दे दी. महिला ने 12 पेज का सुसाइड नोट लिखकर अपनी आपबीती सुनाई है.

ब्यूटी पार्लर चलाती थी महिला

मृतक महिला कोतवाली बाजार धर्मशाला की रहने वाली थी और कांगड़ा में ब्यूटी पार्लर चलाती थी. 35 वर्षीय महिला साल की थी और जिसका 2013 में पति से तलाक हो गया था. महिला कांगड़ा के छोटी हलेड़ पंचायत के जोगीपुर में किराये के मकान में रहती थी. इस बीच ही उसकी मुलाकात एक युवक से हुई और दोनों एक दूसरे के साथ रहने लगे. युवक ने महिला से शादी का वादा भी किया था.

अप्रैल में हुआ था गिरफ्तार

जागरण न्यूज के अनुसार, वह युवक महिला को धोखा दे रहा था इसलिए हाल ही में महिला ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज करवाया था. वह 17 अप्रैल 2022 में इस मामले में गिरफ्तार भी हुआ और इन दिनों जमानत पर रिहा है. इसी बीच उसकी शादी तय हुई और उसकी बारात निकलते ही महिला ने सुसाइड कर ली. पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

बदनामी की बात का किया जिक्र

12 पेज के सुसाइड नोट में महिला ने अपनी आपबीती सुनाई है. जिसमें उसने अपनी बेटी और माता-पिता से माफी मांगी है. साथ ही महिला ने बताया कि कांगड़ा पुलिस ने उसके लगाए आरोपों को गंभीरता से नहीं लिया. वह 29 मार्च को सबसे पहले कांगड़ा पुलिस स्टेशन गई थी. जहां से उसे धर्मशाला की वुमन सेल भेज दिया. वहां एसएचओ ने महिला की सुनवाई नहीं की और उसके शादीशुदा होकर शादी के झांसे में फंसने की बात को टाल दिया. उन्होंने कहा कि महिला और युवक लिव इन में रह रहे हैं इसलिए केस नहीं बनता. काफी मश्क्कत के बाद केस दर्ज हुआ तो गिरफ्तारी के बाद युवक को 22 दिन में जमानत मिल गई. इसलिए महिला ने सुसाइड नोट में जज से भी सवाल किए हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story