Top Stories

इलाज के दौरान महिलाओ के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
20 Oct 2021 3:03 AM GMT
इलाज के दौरान महिलाओ के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार
x

- कई महिलाओ का यौन शोषण कर करवा चुका है धर्म परिवर्तन

- दैनिक भास्कर ने किया था आकांक्षा नर्सिंग होम में हो रहे अपराध को बेनकाब

- नर्सिंग होम के नाम का खुलासा होने के बाद हुई गिरफ्तारी अन्यथा अंदरखाने से कर रहा था थाने का कारखास मामले की सेटिंग 👉

( विवेक मिश्र )

सदर कोतवाली क्षेत्र के बाकरगंज इलाके में स्थित एक नर्सिंग होम में लंबे समय से अवैध कार्यों को अंजाम दिया जा रहा था। बताते हैं कि इस नर्सिंग होम के डॉक्टर ने कई युवतियों/महिलाओं के अश्लील वीडियो इलाज के दौरान बनाए हैं वीडियो बनने के बाद डॉक्टर उन्हीं महिलाओं को ब्लैकमेल करता था जिनमें से कई महिलाओं का वह धर्म परिवर्तन भी करा चुका है। ऐसे ही बुरे दौर से गुजर चुकी एक महिला ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती बताई।

यह महिला इटावा जिले के पुरबिया टोला की रहने वाली है। महिला ने बताया कि उसे नौकरी के बहाने फसाकर नर्सिंग होम में बुलाया गया था इस दौरान उसे नशीला पदार्थ खिलाकर आकांक्षा नर्सिंग होम के डॉक्टर जुनैद ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो को इंटरनेट में वायरल करके बदनाम न कर दे इस डर से उसने वह हर बात मानी जो डॉक्टर ने कही।

इस दौरान डॉक्टर ने उसका धर्म परिवर्तन भी करा दिया और जबरन शादी कर ली। महिला ने पूरे घटनाक्रम की लिखित शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आकांक्षा नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर जुनैद खान पुत्र मुन्ने खान निवासी बाकरगंज थाना कोतवाली के खिलाफ धारा 328, 354 d, 420 3/5 उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डॉक्टर जुनेद को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सदर कोतवाल अनूप सिंह ने बताया कि महिला के प्रार्थना पत्र पर एफआईआर दर्ज की गई है महिला ने बताया है कि उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया था फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर धर्म परिवर्तन कराया गया और जबरन शादी की गई। उसका शोषण लगातार दो महीने से हो रहा था। उसने बताया कि नर्सिंग होम में आने वाली कई महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाया गया है। पूरे मामले की जांच जारी है।

सूत्र बताते हैं कि जनपद की रहने वाली कई महिलाओं को डॉक्टर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी कर चुका है। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस अन्य पहलुओं की जांच में भी जुटी है। माना जा रहा है कि इस खेल के पीछे पूरा एक रैकेट काम कर रहा था। एक अकेला डॉक्टर जुनैद इस खेल को अंजाम नहीं दे सकता। पूरे नेटवर्क के तलाश में पुलिस जुट गई है आरोपी डॉक्टर की सीडीआर भी निकाली गई है उसी के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।☀

Next Story