Top Stories

लखनऊ के अवध नहर चौराहे के पास युवती की दबंगई, लगातार एक युवक को मारती दिखी युवती, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
1 Aug 2021 5:30 PM GMT
लखनऊ के अवध नहर चौराहे के पास युवती की दबंगई, लगातार एक युवक को मारती दिखी युवती, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
x

लखनऊ : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला पुरुष को बीच सड़क पर रात के समय मारती हुई नजर आरही है। रेड लाइट के पास भारी भीड़ और पुलिस के बीच महिला आदमी को बुरी तरह पीट रही है। पीड़ित आदमी उससे अपनी जान बचा कर भाग रहा है लेकिन महिला उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

घटने का वीडियो लखनऊ के थाना कृष्णानगर स्थित अवध चौराहे का बतााय जा रहा है। पीड़ित आदमी की कार महिला के कार से टच हो गई जिससे गिस्साई महिला ने रेड लाइट पर ही आदमी की धुनाई शुरु कर दी। आदमी का फोन भी तोड़ दिया। वीडियो में पीड़ित आदमी बता रहा है कि वह किसी के यहां नौकरी करता है, उसके मालिक ने जो फोन उसे दिया था दबंग महिला ने तोड़ दिया।

बीच सड़क पर महिला ने ऐसा ड्रामा किया कि भारी ट्रैफिक जाम हो गया। पिटते हुए आदमी कोई भीड़ से कोई छुड़ाने नहीं आया ट्रैफिक पुलिस सन्न होकर तमाशा देखती रही। हंगामे के काफी समय बाद एक युवक पिट रहे आदमी को बचाने के लिए सामने आता है लेकिन महिला उससे भी भीड़ गई। बचाने वाले आदमी को भी मारने लगी।

पुरुष आयोग चलाने वाली बर्खा त्रेहान ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि, दबंग महिला का नाम प्रियदर्शनी नारायण यादव है और वह बीजेपी की मेंबर है।

महिला के इस ड्रामे के कारण काफी समय तक चौराहे पर भारी ट्रैफिक जाम था। इस संबंध में एसीपी कृष्णानगर स्वतंत्र सिंह ने कहा कि रोड पर युवती की युवक से झड़प हुई थी। महिला की ओर से इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस ने शांति भंग में चालान कर दिया है।



Next Story