Top Stories

VIDEO : IPL ट्रॉफी जीतने का सपना टूटा तो रो पड़े विराट, डिविलियर्स भी सिसक-सिसक कर रोते दिखे

Arun Mishra
12 Oct 2021 4:41 AM GMT
VIDEO : IPL ट्रॉफी जीतने का सपना टूटा तो रो पड़े विराट, डिविलियर्स भी सिसक-सिसक कर रोते दिखे
x
मैच हारने के बाद टीम से बात करते हुए विराट फूट-फूटकर रोते हुए दिखे। उनके साथ डिविलियर्स भी रोते दिखे।

मैदान में हार के बाद रोते नजर आए विराट कोहली। कोलकाता नाइट राइडर्स ने एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर फिर से विराट के IPL जीतने के सपने को चकनाचूर कर दिया। हार के साथ ही RCB का सफर टूर्नामेंट में यहीं समाप्त हो गया। विराट कोहली के लिए भी कप्तान के रूप में यह आखिरी मैच था। मैच हारने के बाद टीम से बात करते हुए विराट फूट-फूटकर रोते हुए दिखे। उनके साथ डिविलियर्स भी रोते दिखे।

मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए RCB ने 138/7 का स्कोर बनाया था और 139 रनों के टारगेट को KKR ने आखिरी ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। जब कोहली हार गए तो मैदान में ही रोने लगे। कोहली के रोने को लेकर एक कहानी मशहूर है।

कोहली ने अमेरिकी स्‍पोर्टस रिपोर्टर ग्राहम बेनसिंगर के साथ बातचीत में एक बार बताया था, "उस समय मैं 4 दिनों का मैच खेल रहा था और जब यह सब (पिता का निधन) हुआ। मुझे अगले दिन बल्‍लेबाजी जारी रखनी थी। सुबह के ढाई बजे उनका देहांत हुआ। परिवार के सभी लोग टूट गए और रोने लगे, लेकिन मेरी आंखों से आंसू नहीं आ रहे थे। मैं समझ नहीं पा रहा था कि क्‍या हो गया और मैं सन्‍न था।'

विराट अगले दिन बैटिंग करने उतरे और उन्होंने 90 रन की पारी खेली। इसके बाद कोहली को इस तरह से रोते हुए बहुत कम देखा गया है। जब 2016 के IPL में जब उनकी टीम फाइनल हारी थी तब भी वो थोड़े भावुक हुए थे, लेकिन बतौर कप्तान जब उन्होंने अपना आखिरी IPL खेला और एलिमनेटर राउंड में हारे तो जमकर रोए।

Next Story