Top Stories

डीएसपी अश्लील वीडियो वायरल: मासूम बेटे की मौजूदगी में माँ मनाती थी घिनोने तरीके से रंगरैली, अब होगी बर्खास्तगी

महेश झालानी
14 Sep 2021 4:41 PM GMT
डीएसपी अश्लील वीडियो वायरल: मासूम बेटे की मौजूदगी में माँ मनाती थी घिनोने तरीके से रंगरैली, अब होगी बर्खास्तगी
x

महिला पुलिसकर्मी राजेश कुमारी ने न केवल पुलिस महकमे को कलंकित किया बल्कि माँ जैसे पवित्र रिश्ते की भी धज्जियां उड़ाकर रख दी । निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी और राजेश कुमारी अपने छह वर्षीय पुत्र पार्थ की मौजूदगी में ही विभिन्न स्टाइल से बेशर्म होकर रंगरैली मनाती थी । स्विमिंग पूल की घटना वाली रात को भी दोनों ने संभोग किया था ।

राजस्थान पुलिस की छवि को शर्मसार करने वाले उक्त निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी महिला पुलिसकर्मी राजेश कुमारी की बर्खास्तगी का प्रस्ताव शीघ्र ही गृह विभाग से कार्मिक विभाग को भिजवाया जाएगा । संभवतया इसी सप्ताह दोनों को सेवा से बर्खास्त करने का आदेश जारी हो सकते है ।

भरोसेमंद सूत्रों के अनुसार जैसे ही हीरालाल और राजेश कुमारी का वीडियो वायरल हुआ, पुलिस विभाग के आला अधिकारी हरकत में आ गए । उधर सीएम ने घटना की गंभीरता को देखते हुए इस प्रकरण में लिप्त हीरालाल और राजेश कुमारी को बर्खास्त करने का निर्देश दिया ताकि फिर कोई अधिकारी ऐसी घिनोनी हरकत को अंजाम नही दे सके ।

ज्ञात हुआ है कि पुलिस मुख्यालय की ओर से 12 सितम्बर को दोनों की बर्खास्तगी का प्रस्ताव गृह विभाग को भिजवाया गया है । प्रस्ताव में कहा गया है कि ऐसे घृणित कांड से राजस्थान पुलिस की देशव्यापी बदनामी हुई है । परिणामतः इस तरह के निकृष्ट और बेहूदे कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को अविलम्ब बर्खास्त करना जनहित में होगा । इनकी बर्खास्तगी से पुलिस और सरकार की छवि में इजाफा होना स्वाभाविक है । यदि ऐसे अपराधिक कार्य करने वालो को नौकरी से नही निकाला गया तो समाज मे एक गलत संदेश जाएगा ।

सूत्र कहते है कि चूंकि गृह और कार्मिक विभाग मुख्यमंत्री के पास है । इसलिए पत्रावली सीएम को भिजवाई जाएगी । उनकी स्वीकृति के बाद हीरालाल सैनी को कार्मिक विभाग और राजेश कुमारी को पुलिस मुख्यालय द्वारा बर्खास्त करने के आदेश जारी किए जाएंगे । लापरवाही बरतने वाले अन्य पुलिसकर्मियो को 16 सीसीए में आरोपपत्र दिया जाएगा ।

इधर एसओजी द्वारा अनुसंधान जारी है । राजेश कुमारी और हीरालाल सैनी के आवास से बरामद मोबाइल की जांच की जा रही है और कॉल डिटेल का पता लगाया जा रहा है । ज्ञात हुआ है कि स्विमिंग पूल में हुए घृणित कांड के अलावा राजेश कुमारी का छह वर्षीय पुत्र पार्थ रंगरैली के दौरान हमेशा साथ रहता था । पुस्कार के वेस्टर्न रिसोर्ट में रात को भी हीरालाल और राजेश कुमारी एक कमरे में रुके थे और रात को उन्होंने संभोग किया । उस वक्त भी पार्थ न केवल मौजूद था बल्कि रंगरैली भी देख रहा था ।

पिछले चार पांच साल से हीरालाल और राजेश कुमारी पति पत्नी की तरह रहते थे । ये अक्सर पुष्कर, उदयपुर और जयपुर में रंगरैलिया मनाते थे ।

बच्चा इन्ही के पास होता था । हीरालाल मालवीय नगर के फ्लैट नम्बर 9/908 तथा राजेश कुमारी कालवाड़ स्थित बालाजी विहार के मकान नम्बर 79 में रहती है ।

जिस वक्त राजेश कुमारी द्वारा थाना कालवाड़ में मुकदमा दर्ज करवाया गया, उस वक्त किसी को अंदाजा नही था कि तूफान अभी आने वाला है । राजेश कुमारी द्वारा 30 जुलाई को एक प्रार्थना पत्र थाने में पेश किया गया । इस पत्र में राजेश ने आरोप लगाया कि एक मोबाइल नम्बर से उसे धमकी दी गई कि उसके पास कुछ अश्लील फोटो आदि है । दस लाख दो, नही तो फ़ोटो सार्वजनिक कर दूंगा ।

इस शिकायत पर थाना प्रभारी गुरुदत्त सैनी ने धारा 384 के अंतर्गत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उसी दिन मुकदमा नम्बर 227/21 दर्ज कर लिया । मोबाइल के आधार पर पता लगा कि धमकी देंने वाला व्यक्ति धर्मेंद्र कुमार है जो राजेश कुमारी का दूर का रिश्तेदार है । इसकी तलाश में दो बार पुलिस टीम नागौर जिले में धर्मेंद्र के घर गई, लेकिन वह फरार होगया ।

Next Story