Top Stories

Rohtak News: सीएम के आने से चंदएटीएम में कैश डालने आए कंपनी कर्मचारियों से ढाई करोड़ की लूट, सुरक्षा गार्ड को मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
8 April 2022 10:47 AM GMT
Rohtak News: सीएम के आने से चंदएटीएम में कैश डालने आए कंपनी कर्मचारियों से ढाई करोड़ की लूट, सुरक्षा गार्ड को मारी गोली
x

रोहतक में दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवक सेक्टर एक में कंपनी कर्मचारियों से दो करोड़ 62 लाख रुपये लूटकर ले गए। आरोपियों ने सुरक्षा गार्ड को भी गोली मार दी। वारदात से पुलिस प्रशासन सकते में आ गया क्योंकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का शुक्रवार को रोहतक में नाइट स्टे है। जानकारी मिलते ही आईजी ममता सिंह, एसपी उदय सिंह मीना व एएसपी कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे।

पुलिस की प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सेक्टर एक की मार्केट में दो एटीएम बूथ हैं। इसमें एक एसबीआई तो दूसरा निजी बैंक का है। दोपहर करीब डेढ़ बजे एटीएम में नकदी डालने वाली एजेंसी की वैन मार्केट में पहुंची। बताया जा रहा है कि टीम 2 करोड़ 92 लाख रुपये लेकर आई थी। उसमें से 2 करोड़ 62 लाख रुपये मशीनों में डालने बचे थे। तभी बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। युवकों ने आते गार्ड को पीछे से गोली मार दी और बंदूक छीन ली। इसके बाद कैश डाल रहे युवक को काबू किया। बाकी कर्मचारी जान बचाने के लिए भागे। इसके बाद एटीएम मशीन में डालने से बची 2 करोड़ 62 लाख रुपये की नकदी एक प्लास्टिक के कट्टे में डालकर फरार हो गए।

आईजी ममता सिंह खुद पहुंचीं घटनास्थल पर, कर्मचारियों से पूछताछ

रोहतक रेंज की आईजी ममता सिंह खुद घटनास्थल पर पहुंची। साथ में एसपी उदय सिंह मीना, एएसपी कृष्ण कुमार लोहचब, सीआईए प्रथम, सीआईए टू व अर्बन एस्टेट थाने की पुलिस भी शामिल रही। आईजी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं सीआईए की टीम एटीएम में पैसे डालने वाली कंपनी के तीन कर्मचारियों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।

Next Story