Top Stories

मारपीट के दौरान महिला ने सैंडल निकालकर पुलिसकर्मी के मुंह पर मारी

मारपीट के दौरान महिला ने सैंडल निकालकर पुलिसकर्मी के मुंह पर मारी
x

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बुधवार रात थाना कोतवाली क्षेत्र में बुढ़ाना गेट पुलिस चौकी पर जाम को देखते हुए महिला कॉस्टेबल ने स्कूटी पर जा रही दो मुस्लिम महिलाओं को रुकने को कहा। इसी बात को लेकर मुस्लिम महिलाओं और पुलिसकर्मियों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान महिला ने अपने पैर से सैंडल निकालकर पुलिसकर्मी के मुंह पर फेंककर मारी। वहीं हंगामे के दौरान जमकर गाली-गलौज भी हुई।

बतादें कि मेरठ में बुढ़ाना गेट पर गलत दिशा में बेटी के साथ स्कूटी पर जाती एक महिला को रोकना पुलिस को भारी पड़ गया। महिला ने चौकी इंचार्ज और महिला सिपाही को सैंडल से पीटा। महिला ने पुलिस वालों की वर्दी तक फाड़ दी। पुलिस महिला को पकड़कर थाने ले गई, जहां से बाद में उसे छोड़ दिया गया।

वहीं आरोपी महिला पर कार्रवाई के लिए भाजपा नेता थाने पहुंच गए। लेकिन सपा नेता सिफारिश में आए। पुलिस ने फिलहाल महिला को थाने से छोड़ दिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के रांगडों की चौपाल की रहने वाले हिना बुढ़ाना गेट पर अपनी बेटी के साथ स्कूटी से जा रही थी। चेकिंग कर रहे चौकी इंचार्ज पवन कुमार ने महिला को रोका और चालान की बात कही। इस पर महिला नाराज हो गई और उसने अभद्रता शुरू कर दी।

चौकी इंचार्ज ने महिला सिपाही को बुला लिया। महिला सिपाही ने हिना को रोकने का प्रयास किया तो उसने सैंडल से पिटाई शुरू कर दी। आपत्ति जताने पर चौकी इंचार्ज पर भी हमला किया। आसपास मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। भाजपा नेता संदीप रेवड़ी कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे और महिला पर कार्रवाई की मांग की।

पुलिसकर्मी महिला को कोतवाली में ले गए। वहीं महिला के बचाव में सपा नेता इरसार सैफी भी थाने पहुंच गए। करीब एक घंटे तक थाने में गहमा-गहमी चलती रही। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि वीडियो के आधार पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल महिला को थाने से उसके एक परिवार के युवक की सुपुर्दगी में दिया गया है।

Next Story