Top Stories

दुष्यंत चौटाला ने किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर दिया बड़ा बयान..

दुष्यंत चौटाला ने किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर दिया बड़ा बयान..
x
दुष्यंत चौटाला ने कहा, यदि कोई आप पर हमला करने की कोशिश करेगा तो आप उसका माला पहना कर स्वागत तो नहीं करेंगे,पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

नई दिल्ली: हरियाणा के करनाल में पुलिस द्वारा किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मंगलवार को पुलिस की करवाई का बचाव करते दिखाई दिए.उन्होंने कहा कि अगर कोई आप पर हमला करने की कोशिश करेगा तो आप उसका माला पहना कर स्वागत तो नहीं करेंगे.इससे पहले हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी पुलिस का बचाव कर चुके है.

दुष्यंत चौटाला ने कहा, "पुलिस पर हमले का वीडियो सामने आया है. यदि कोई आप पर हमला करने की कोशिश करेगा तो आप उसका माला पहना कर स्वागत तो नहीं करेंगे, उन्हें लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस का काम है कानून व्यवस्था बनाए रखना. पिछले 9 महीने में हमने ये सुनिश्चित किया है कि अधिक बल प्रयोगा न किया जाए."

उन्होंने कहा, "अगर इरादा अराजकता पैदा करना है, तो अलग बात है. लेकिन अगर इरादा किसानों और किसान कानूनों के लिए काम करना है, तो उन्हें नियमित अंतराल पर बात करनी चाहिए. वो 40 लोग कहां हैं जिन्होंने कहा था कि एमएसपी और मार्केट नहीं रहेगा और ज़मीनों पर कब्ज़ा कर लिया जाएगा."





Next Story