Top Stories

सनकी पति ने शराब के नशे में पत्नी की ह्त्या

सनकी पति ने शराब के नशे में पत्नी की ह्त्या
x
घटना को अंजाम देने के बाद शराबी पति अपनी पत्नी के शव को गंडक नदी में फेंकने गया था

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में सनकी पति ने शराब के नशे में पहले पत्नी की जमकर पिटाई की उसके बाद जहर देकर उसकी हत्या कर दी.घटना को अंजाम देने के बाद शराबी पति अपनी पत्नी के शव को गंडक नदी में फेंकने गया था. तभी परिवार वालो की मदद से पुलिस ने शराबी पति के इस मंसूबे को नाकाम कर दिया .

आपको बता दे कि पूरा मामला गोपालगंज जिले के विशंभरपुर थाने के खेम मटिहनिया गांव की है.मृतक महिला टुन्ना अंसारी कि 28 वर्षीय पत्नी शबनम खातून थी. शुक्रवार की सुबह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मांझा थाने के शेख परसा गांव के मृतका के पिता नुरुल्लाह अंसारी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी मई 2013 में टुन्ना अंसारी के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों से बीच तीन बच्चे हैं.

परिजनों का आरोप है कि शबनम का पति शराब के नशे में आए दिन घर आकर पत्नी से मारपीट करता था. गुरुवार की रात भी उसने ज्यादा शराब पी रखी थी. घर में पत्नी के साथ मारपीट की और बेहोश करने के बाद जहर पिलाकर हत्या कर दी. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना मृतका के मायके वालों को दी.

रात में ही शबनम के पिता और भाई खेम मटिहनिया गांव में पहुंचे, जहां शव को गंडक नदी में फेकने के लिए परिजन लेकर जा रहे थे, इसका विरोध जब परिजनों ने किया तो उनके के साथ मारपीट भी की गई. रात में ही स्थानीय थाने की पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस को देख आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए. वही विशंभरपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है.




Next Story