Top Stories

चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच गिरी बुजुर्ग महिला, वीडियो में देखें कैसी बची जान

Shiv Kumar Mishra
20 Sep 2021 7:17 AM GMT
चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच गिरी बुजुर्ग महिला, वीडियो में देखें कैसी बची जान
x

पालघर (महाराष्ट्र) : वसई रोड रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच खाली जगह में गिरने से एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रही 71 वर्षीय एक महिला के शरीर में कई फ्रैक्चर हो गए। वह ट्रेन पर चढ़ने ही वाली थी कि ट्रेन चलने लगी जिसकी वजह से उसका पैर फिसल गया।

हालांकि वहां मौजूद दूसरे यात्रियों और पुलिस कर्मियों ने उसे नीचे गिरने से बचा लिया। वसई रोड रेलवे पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना शनिवार शाम करीब 5.30 बजे हुई जब 71 वर्षीय महिला यात्री प्रमिला अपने पति के साथ भावनगर से हैदराबाद जा रही थी।

उन्होंने कहा कि जब ट्रेन वसई रोड रेलवे स्टेशन पर रुकी, तो पति-पत्नी प्लेटफॉर्म पर चाय पीने के लिए उतरे। हालांकि, जल्द ही ट्रेन आगे की यात्रा के लिए आगे बढ़ने लगी। घबराकर बुजुर्ग पति-पत्नी की जोड़ी उसकी ओर दौड़ने लगी। हालांकि हड़बड़ी में महिला फिसल गई और प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच की जगह में गिर गई।



उसके पति और वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया। बाद में वहां तैनात पुलिस स्टाफ ने उसे प्लेटफॉर्म पर खींच लिया। उन्होंने कहा कि महिला जीवित है, लेकिन उसके शरीर में कई फ्रैक्चर हो गए, खासकर उसके शरीर के निचले हिस्से में। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हैदराबाद की रहने वाली महिला का फिलहाल वसई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story