Top Stories

पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाश फरार

पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाश फरार
x

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया है. साथ ही दो बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे. घायल बदमाश हिस्ट्री शीटर बताया जा रहा है.

पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के जिगना चौकी इलाके में हुई है. दरअसल, चौकी इंचार्ज रात में गश्त पर थे. संदिग्धों को रोकने पर उन्होंने पूछताछ शुरू की. तभी दूसरे बदमाश ने चौकी प्रभारी के सिर पर वार कर दिया जिसमें वे घायल हो गए. इसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई. पुलिस की गोली हिस्ट्री शीटर बदमाश के पैर में लग गई और वो घायल हो गया.

वहीं, सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस व एसओजी की टीम फरार दो अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. मुठभेड़ में जिगना चौकी इंचार्ज राकेश ओझा को भी चोट आई है. दारोगा राकेश ओझा और बदमाश थानेदार पांडे को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया.

पुलिस और स्वाट टीम फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक बदमाश पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस को जिसकी काफी दिन से तलाश थी.


Next Story