लाइफ स्टाइल

टॉपलेस होकर बालकनी में खड़ी हो गई Esha Gupta, तस्वीरें ऐसी कि आंखे फटीं रह जाएं

Arun Mishra
11 Oct 2021 4:49 PM GMT
टॉपलेस होकर बालकनी में खड़ी हो गई Esha Gupta, तस्वीरें ऐसी कि आंखे फटीं रह जाएं
x
ईशा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं.

मनोरंजन जगत की कुछ अदाकाराएं ऐसी होती हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल घायल करती रहती हैं. उनकी एक हसीन झलक पाने के लिए लोग घायल रहते हैं. एक हसीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं, जो टॉपलेस होकर कमरे की बालकनी में जाकर खड़ी हो गईं और अपनी तस्वीरें खिंचवाई. यह फोटोज देख उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं.

बोल्ड फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में बेहद हॉट फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में उनका ग्लैमरस अंदाज देख हर कोई हैरान है. उन्होंने बालकनी में खड़े होकर टॉपलेस फोटोशूट करवाया है और कहा है आज को प्यार करो और कल को प्यार करो. साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.


एंजेलीना जोली पुकारते हैं लोग

ईशा (Esha Gupta) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा (Esha Gupta Photos) की तस्वीरें खूब सनसनी मचाती हैं. ईशा ने 'जन्नत 2' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद वह फिल्म 'राज 3' में नजर आई. ईशा के बोल्ड अवतार को देख महेश भट्ट ने तो उन्हें हिन्दुस्तान की एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की भी उपाधि दे दी थी.

हो चुकी हैं ट्रोल

आज ईशा (Esha Gupta) की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ होते हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके सांवले रंग की वजह से उन्हें खूब सुनाया भी जाता था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैं बॉलीवुड में आई थी उस वक्त बॉलीवुड के कुछ स्टार्स जिनके साथ मैंने आज तक काम भी नहीं किया है उन्होंने कहा कि तू ना तेरा मेकअप थोड़ा काला किया है, थोड़ा गोरा किया कर.

ईशा गुप्ता की वेब सीरीज

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) टीवी सीरीज 'नकाब' का हिस्सा बनी हैं. इसमें मल्लिका शेरावत भी उनके साथ नजर आई थीं. ईशा इस सीरीज में पुलिसकर्मी का रोल निभा रही थीं.

Next Story