लाइफ स्टाइल

मशहूर फिल्म निर्माता निर्माता पराग सांघवी गिरफ्तार, 25 दिसंबर तक पुलिस रिमांड

सुजीत गुप्ता
22 Dec 2021 3:27 AM GMT
मशहूर फिल्म निर्माता निर्माता पराग सांघवी गिरफ्तार, 25 दिसंबर तक पुलिस रिमांड
x

मशहूर फिल्म निर्माता पराग सांघवी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में पराग सांघवी के कई ठिकानों पर छामेपारी की थी और अब उनका नाम धोखाधड़ी के केस में आ गया है। मुंबई पुलिस ने पराग सांघवी को धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार किया गया है और अब उन्हें 25 दिसंबर तक हिरासत में रखा जाएगा।

सोमवार को मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने पराग सांघवी की गिरफ्तारी की जानकारी दी। इस दौरान बताया गया कि आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने फिल्म निर्माता पराग सांघवी को धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है। वह 25 दिसंबर तक आर्थिक अपराध शाखा की हिरासत में रहने वाले हैं।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने सितंबर महीने में पराग सांघवी के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। पराग के खिलाफ ये कार्रवाई बैंक डिफॉल्ट केस से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के केस में की गई थी। इस दौरान ईडी के अधिकारियों ने पराग से घंटों तक पूछताछ भी की थी।

पराग सांघवी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने 'सरकार', 'पार्टनर' और 'द अटैक ऑफ 26/11' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है और इन फिल्मों पर दर्शकों ने खूब प्यार भी लुटाया है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story