Top Stories

किसानों ने नोएडा प्राधिकरण के बाहर किया प्रदर्शन,पुलिस ने कई किसानों को लिया हिरासत में

किसानों ने नोएडा प्राधिकरण के बाहर किया प्रदर्शन,पुलिस ने कई किसानों को लिया हिरासत में
x
नोएडा के एडिशनल ​डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि, "जितने नियमों का उल्लंघन किया गया है, उन सभी धाराओं में इनके ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाएगी।"

नोएडा: पिछले 9 महीनों से किसान दिल्ली की सीमाओं के पास कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए धरने पर बैठे है.हाल ही में हरियाणा के करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर किसानों में आक्रोश है.वही, नोएडा के किसानों ने भी अपनी मांगों के लिए नोएडा प्राधिकरण के बाहर प्रदर्शन करने का एलान किया था.

किसानों ने बुधवार को नोएडा के सेक्टर-5 हरौला में अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।लेकिन पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया।वही, नोएडा के एडिशनल ​डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि, "जितने नियमों का उल्लंघन किया गया है, उन सभी धाराओं में इनके ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाएगी।"

प्रदर्शन के एलान के बाद नोएडा प्रशासन ने प्राधिकरण को जाने वाले सभी रास्तों को बैरिकेडिंग कर दिया और पुलिस और पीएसी के जवानों को तैनात कर दिया. डेढ़ से 2 किलोमीटर पहले की गई बैरिकेडिंग की वजह से आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

आपको बता दे कि किसानों ने एलान किया था कि वे नोएडा प्राधिकरण के बाहर सुबह 10 बजे अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे. यही वजह है कि प्राधिकरण सीईओ ऋतु महेश्वरी ने प्रशासन को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुए प्राधिकरण को जाने वाले सभी रास्तो को 1से 2 किलामीटर पहले ही बंद कर दिया था.












Next Story