राष्ट्रीय

Adnan Sami Transformation: अदनान सामी का नया LOOK देख आप भी हो जाएंगे हैरान, लोग बोले- ये कौन है?

Desk Editor Special Coverage
25 Jun 2022 11:40 AM GMT
Adnan Sami Transformation: अदनान सामी का नया LOOK देख आप भी हो जाएंगे हैरान, लोग बोले- ये कौन है?
x
मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने 25 साल से अधिक के करियर में निस्संदेह ही कई बेहतरीन गाने दिए हैं, जिसे फैंस आज भी सुनना पसंद करते हैं। मगर इन दिनों वो अपने गानों को लेकर नहीं बल्कि अपनी गजब की ट्रांस्फॉर्मेशन (Adnan Sami Transformation) को लेकर सुर्खियों में हैं।

मुंबई: मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने 25 साल से अधिक के करियर में निस्संदेह ही कई बेहतरीन गाने दिए हैं, जिसे फैंस आज भी सुनना पसंद करते हैं। मगर इन दिनों वो अपने गानों को लेकर नहीं बल्कि अपनी गजब की ट्रांस्फॉर्मेशन (Adnan Sami Transformation) को लेकर सुर्खियों में हैं। अदनान की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देख अंदाज लगाया जा रहा है कि उन्होंने करीब 155 किलो तक अपना वजन कम किया है।

अदनान (Adnan Sami latest Pic) की ये तस्वीरों उन रिपोर्ट्स को खारिज करती हैं, जिसमें ये दावा किया गया था कि उन्होंने लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थी। अदनान का ये ट्रास्फॉर्मेशन (Adnan Sami Fat to Fit Journey)ना केवल आश्चर्यजनक है बल्कि दूसरों को लिए प्रेरणादायक भी है। सिंगर का लेटेस्ट लुक इस वक्स सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है, जिसे देख कुछ प्रशंसक चौंकते हुए भी नजर आ रहे हैं। पिछले साल भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित गायक वर्तमान में मालदीव में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। यहीं से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की, जो सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं।

अदनान ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए आइलैंड वेकेशन की कुछ तस्वीरें साझा की। इनमें वो अपनी फैमिली के साथ ब्रेकफास्ट और हसीन वादियों का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। खूबसूरत और हसीन वादियों के बीच जिस एक चीज ने नेटिजेंस का ध्यान खींचा वो है सिंगर की जॉ लाइन। इन तस्वीरों में अदनान को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है।

इन पिक्स को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन दिया, "कुडाविलिंगिल रिसॉर्ट में जस्ट चिलिंग ... एक और स्वर्ग!" । अदनान की सेल्फी देखकर फैंस हैरान रह गए और कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई। उनमें से एक ने लिखा, "आपको उस बिफोर-आफ्टर वाले ऐड का सार्वभौमिक ब्रांड एंबेसडर बनाया जाना चाहिए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन अपने ब्रांडों को बढ़ावा देना चाहता है, केवल आपकी तस्वीरों का उपयोग किया जाना है ... अद्भुत परिवर्तन ...।"

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story