Top Stories

न्यायालय के आदेश के बाद भी दर-दर भटक रहा पीड़ित, दुष्कर्म के मामले को पुलिस निपटाने में जुटी

सुजीत गुप्ता
20 Nov 2021 7:00 AM GMT
न्यायालय के आदेश के बाद भी दर-दर भटक रहा पीड़ित, दुष्कर्म के मामले को पुलिस निपटाने में जुटी
x
प्रतीकात्म फाइल तस्वीर

फतेहपुर । थाना ललौली के बहुआ कस्बे के शास्त्री नगर में पिंटू विश्वकर्मा पुत्र राजाराम विश्वकर्मा निवासी शास्त्री नगर, अपने पड़ोस की एक महिला को अक्सर उसके घर के आस-पास निकलते हुए छेड़ता व फब्तियां कसता रहता था। लोक लाज के भय से महिला ने उसकी बेजा हरकतों को अपने स्वजनों से नहीं बताया।

महिला द्वारा स्वजनों को पिंटू विश्वकर्मा की हरकतें ना बताने के कारण मनबढ़ आरोपी 30 मई को सुनसान माहौल पाकर उसके घर में घुस गया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी मुंह में कपड़ा ठूंस कर अपनी बेजा हरकतों को अंजाम देने लगा। तब तक महिला के स्वजन घर आ पहुंचे तो आरोपी पिंटू मौके से भाग खड़ा हुआ। पीड़िता ने आपबीती की लिखित तहरीर थाने पर दी। जिस पर ललौली थाने से जांच करने की बात कह कर उसको टरका दिया गया।

बार-बार आश्वासन से तंग आकर पीड़ित ने माननीय न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। जिस पर 17 अगस्त को माननीय न्यायालय ने 156/3 के तहत ललौली थाने की पुलिस को मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश दिया। पीड़िता ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर मुकदमा तो दर्ज हुआ, परंतु आज तक आरोपी की की गिरफ्तारी नहीं हो पाई जबकि पीड़ित के अनुसार आरोपी दिनभर खुलेआम घूम रहा है। पीड़िता के अनुसार आरोपी उसको आते जाते रास्ते में रोककर आए दिन धमकी देता रहता है।

- छेड़छाड़ का मामला दर्ज

फतेहपुर । थरियांव पुलिस ने पीड़िता के पिता लोकेन्द्र पाल सिंह पुत्र स्व० चंद्रभान सिंह निवासी रमवा की दी हुई लिखित तहरीर के आधार पर आरोपित कुलदीप पुत्र राम कृपाल निवासी कासिमपुर मजरे रमवा के खिलाफ वादी की पुत्री से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story