Top Stories

बाप ने पहले दो बच्चों की गला रेतकर की हत्या,फिर खुद लगाईं फांसी

बाप ने पहले दो बच्चों की गला रेतकर की हत्या,फिर खुद लगाईं फांसी
x
दो दिन पहले ही दोनों बच्चों के शव सेक्टर-34 स्थित एक स्कूल के पास मिले थे

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.जहा एक बाप ने पहले दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी.उसके बाद खुद भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जबकि दो दिन पहले ही दोनों बच्चों के शव सेक्टर-34 स्थित एक स्कूल के पास मिले थे.वही गुरुवार की सुबह को मृतक पिता का शव खंडहरनुमा मकान में फांसी का फंदे से लटका मिला.मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।पूरा मामला थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव का है.पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

वही,अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह को थाना फेस-3 पुलिस को सूचना मिली कि बसई गांव के एक खंडहरनुमा मकान में एक व्यक्ति फंदे से लटका हुआ है।उन्होंने आगे बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक का नाम महेश है। वह थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि महेश तीन दिन पहले अपने दो बच्चों मोनू (7 वर्ष) और टिंकू (3 वर्ष) को घर से लेकर निकला था और बाद में उनकी गला रेतकर हत्या कर दी थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने शवों को सेक्टर-34 के ग्रीन बेल्ट में फेंक दिया था। उसके बाद उसने बसई गांव में आकर एक मकान के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसमें उसने लिखा है कि वह अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद, खुद आत्महत्या कर रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चों की हत्या के मामले में थाना सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज है। बच्चों के दादा ने इस बाबत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Next Story