Top Stories

पिता ने की दो साल की मासूम बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला

सुजीत गुप्ता
20 Dec 2021 4:06 AM GMT
पिता ने की दो साल की मासूम बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला
x

अयोध्या में पत्नी से विवाद के बाद पति ने अपनी दो साल की मासूम बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल मामला इनायत नगर थाना क्षेत्र का है। यहां बारून चौकी क्षेत्र स्थित ईट भट्ठे पर तुलसीराम बरिहा काम करता है। वह छतीसगढ़ के महासमुन्द जिले के पिलुआपाली का रहने वाला है। उसने दो शादियां कर रखी हैं। शनिवार रात को वह नशे में धुत होकर अपने घर गया था। उसका दूसरी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। उसके बाद उसने गुस्से में अपनी पहली पत्नी की दो साल की बेटी को जमीन पर पटक दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद वह भाग गया।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके बाद बारून बाजार तिराहे के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया की आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वह वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहा था। उसे मुखबिर की सूचना की गिरफ्तार किया गया है।

Next Story