Top Stories

कातिल बेटे को लेकर पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस के सामने फूट फूट कर रोया

सुजीत गुप्ता
23 March 2022 7:05 AM GMT
कातिल बेटे को लेकर पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस के सामने फूट फूट कर रोया
x

बुलंदशहर खानपुर के गांव माजरा में सोमवार सुबह कुल्हाड़ी और बलकटी से तीन लोगों की हत्या और पांच लोगों को गंभीर घायल करने का आरोपी बलवीर से पुलिस पूछताछ में जुटी है। पुलिस आरोपी से वारदात की वजह जानने में जुटी है लेकिन आरोपी ने पुलिस को उलझा रखा है। वह खौफनाक वारदात को अंजाम देने की सही वजह नहीं बता रहा है।

पूछताछ में आरोपी बलवीर ने पहले पुलिस को बताया कि गांव वाले उसकी पत्नी को परेशान करते थे। इस कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। कुछ ही देर बाद वह अपने बयानों से पलट गया। उसने कहा कि गांव के लोग उसके परिवार को तंग कर रहे थे, जिससे वह काफी परेशान था। इसके बाद बोला सोमवार सुबह जब वह घर से निकला तो उसे लगा कि गांव वालों ने उसके परिजनों की हत्या कर दी है। इससे वह गुस्से में आ गया और जो भी उसके सामने आया उस पर हमला करता चला गया।

पुत्र के कृत्यों से तंग पिता रामसिंह ने पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोते हुए अपनी पत्नी के पीटने सहित अत्याचार की बात भी कही। उन्होंने बताया कि वारदात से दो दिन पूर्व बलवीर ने अपनी मां के साथ मारपीट की थी।

गांव माजरा में सोमवार को हुई जघन्य वारदात के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा रहा। गांव में मातम पसरा है। सुबह की घटना के चलते शाम तक घरों में चूल्हे तक नहीं जल सके।

गौरतलब है कि बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र के गांव माजरा में सोमवार सुबह डेयरी केमिस्ट बलवीर उर्फ बल्लू ने खेतों पर काम कर रहे किसान और रास्ते से निकल रहे आठ लोगों पर फावड़े और बलकटी से हमला कर दिया। इसमें एक महिला समेत तीन किसानों की मौत हो गई। पांच लोगों का मेरठ हायर मेडिकल सेंटर में उपचार चल रहा है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story