Top Stories

पिता ने बेटी और उसके प्रमी को उतारा मौत के घाट,आरोपी गिरफ्तार

पिता ने बेटी और उसके प्रमी को उतारा मौत के घाट,आरोपी गिरफ्तार
x
आरोपी देवी राम ने दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी और शवों को यमुना नदी में फेंक दिया

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है.जहा एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रमी की गला दबाकर मौत की नींद सुला दिया.दोनों की हत्या कर शवों को नदी में फेंक दिया.पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दे कि पूरा मामला थाना सिरसागंज के जहांगीरपुर गांव का है. जहा बतया जा रहा है कि 20 वर्षीय उत्तम यादव और 19 वर्षीय नेहा का घर आस-पड़ोस में था. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. उत्तम और नेहा दोनों ही एक दूसरे से प्रेम करते थे. हालांकि दोनों के घरवाले उनके रिश्ते के खिलाफ थे. उत्तम और नेहा परिजनों से दूर अपने घर से भाग गए. हालांकि दोनों के परिजन उन्हें ढूंढकर घर ले आए और समझौता हुआ कि दोनों आपस में नहीं मिलेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

31 जुलाई को एक बार फिर दोनों घर से भागकर दिल्ली चले गए.नेहा के पिता देवीराम ने किसी तरह उनके ठिकाने का पता लगा लिया. देवीराम एक जुलाई को अपने भाई और अन्य रिश्तेदारों के साथ दिल्ली पहुंचा और वहां से दोनों को अपने घर ले आया. बताया जा रहा है कि देवीराम ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं माने. इसके बाद देवी राम ने दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी और शवों को यमुना नदी में फेंक दिया.

उत्तम का पता नहीं चलने पर उसके पिता शुगर सिंह ने 12 अगस्त को थाना सिरसागंज में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया, लेकिन बाद में उसे पता लगा कि उसके बेटे का अपहरण हुआ है.उसने नेहा के पिता देवीराम और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया.

जांच में पता चला कि देवीराम गायब है और उसका फोन भी बंद है. देवीराम ने जब अपना फोन चालू किया तो पुलिस ने ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया.वही पुलिस की पूछताछ में देवीराम ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. नेहा और उत्तम के शव अभी नहीं मिल पाए हैं.गोताखोरों की टीम दोनों के शवों को तलाश रही है.



Next Story