राष्ट्रीय

पिता ने की हैवानियत की हदें पार, सगी बेटियों को बनाया हवस का शिकार

Desk Editor Special Coverage
13 Jun 2022 8:45 AM GMT
पिता ने की हैवानियत की हदें पार, सगी बेटियों को बनाया हवस का शिकार
x
पिता ने की हैवानियत की हदें पार, सगी बेटियों को बनाया हवस का शिकार : father raped daughters

UP Rape : नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के जौनपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, यूपी के जौनपुर में पुलिस ने एक पिता को अपनी ही दो नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। दरअसल, पत्नी ने अपने पति पर दोनों बेटियों के साथ रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसका ही पति उसकी दो सगी बेटियों के साथ कई महीनों से रेप कर रहा था। कलयुगी पिता पर अपनी ही दो बेटियों से रेप करने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जानकरी मिलते ही दोनों पीड़ित बहनों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजते हुए पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता घर पर पत्नी के न रहने पर अपनी ही दोनों नाबालिग बेटियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। इसके साथ ही आरोप हैं कि पिता द्वारा दोनों बेटियों को मुंह न खोलने की धमकी भी दी गयी थी। इसी डर से दोनों बहनों ने मां से कई महीनों तक पिता द्वारा की जा रही हैवानियत के बारे में कुछ नही बताया। महिला ब्यूटी पार्लर चलाती है। जब वह ब्यूटी पार्लर पर चली जाती थी तो घर पर दोनों बेटियों को अकेला पाकर पिता दोनों बेटियों को अपना शिकार बनाता था।

आखिरकार पिता की इस घिनौनी हरकत से परेशान बेटियों ने जब मां से इस बारे में बताया तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। अपनी ही बेटियों से दरिंदगी करने वाले आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए पत्नी बेटियों के साथ सुरेरी थाने जा पहुंची और पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद मामले में मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story