Top Stories

गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा गोकशी का आरोपी, जानें आत्मसमर्पण करने का क्या है राज

गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा गोकशी का आरोपी, जानें आत्मसमर्पण करने का क्या है राज
x

उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक खौफ क्या होता है ये देखने को मिल रहा है ऐसे में मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र से फरार चल रहे गोकशी के आरोपी यामीन ने कार्रवाई के डर से गुरुवार दोपहर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। साथ ही आरोपी ने कभी अपराध न करने का संकल्प लिया।

पुलिस ने उसे संबंधित थाने में भेजने की कार्रवाई की है। पुलिस के मुताबिक मूंढापांडे के सकटू नगला निवासी यामीन गुरुवार दोपहर गले में तख्ती डालकर सिविल लाइंस थाने पहुंचा। उस वक्त थाने में वादी दिवस चल रहा था, यह दृश्य देख सभी लोग आरोपी यामीन की ओर देखने लगे।एसपी क्राइम अशोक कुमार और थाना प्रभारी आरपी सिंह ने भी उससे पूछताछ की।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि रात में एसओजी ने उसके घर दबिश दी थी। गुरुवार सुबह ठाकुरद्वारा में पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश की टांग में गोली मारी दी थी, जिसे सुनकर वह घबरा गया था। इसके बाद उसने आत्मसमर्पण करने का निर्णय लिया।

एसपी क्राइम ने बताया कि बिलारी पुलिस ने मार्च 2021 में पशु बरामद किए थे। उस समय मौके से पकड़े गए तीन आरोपियों ने अपने चौथे साथी का नाम अकरम बताया था और उसका मोबाइल नंबर भी पुलिस टीम को उपलब्ध कराया था। पुलिस ने इस नंबर की डिटेल निकलवाई तो पता चला आरोपी का नाम अकरम नहीं, बल्कि यामीन है। आरोपी को संबंधित बिलारी थाने में भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story