Top Stories

पुलिस के डर से किया आरोपी ने हाई वोल्टेज ड्रामा, घर की छत पर चढ़कर खुद को मारी 3 गोलियां, जानिये क्या है पूरा मामला

Shiv Kumar Mishra
23 Sep 2021 3:27 AM GMT
पुलिस के डर से किया आरोपी ने हाई वोल्टेज ड्रामा, घर की छत पर चढ़कर खुद को मारी 3 गोलियां, जानिये क्या है पूरा मामला
x

रेवाड़ी. हरियाणा के भिवानी में तीन आपराधिक मामलों में नामजद एक बदमाश को पुलिस ने घेरा तो वह भागकर एक घर की छत पर चढ़ गया और खुद को तीन गोलियां मार लीं. बदमाश ने दो गोली अपने पेट व एक गोली पैर में मार ली, जिससे वह घायल हो गया. यहां के ट्रामा सेंटर से घायल बदमाश को रोहतक PGI के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस ने खुद को गोली मारने वाले बदमाश के एक साथी को काबू में कर लिया है. बदमाश एक घर की छत पर चढ़ गया था, जिससे आधे घंटे तक गांव में अफरा-तफरी रही. सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये.

जानकारी के मुताबिक, तीन आपराधिक मामलों में नामजद आरोपित की लोकेशन ट्रेस कर गिरफ्तारी के लिए रेवाड़ी के सुठाना गांव पहुंची भिवानी पुलिस को देख आरोपित ने एक घर की छत्त पर चढक़र खुद को पेट व टांग में तीन गोली मार ली. गांव में करीब 20 मिनट तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे से ग्रामीणों में दशहत देखने को मिली. आरोपित के खुद को गोली मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बदमाश का नाम राजन भिवानी है, जो खरक गांव का रहने वाला है. वह बॉक्सर गैंग का बदमाश बताया जा रहा है.

भिवानी के गुवार फैक्ट्री एरिया निवासी राजन व भिवानी की डाबल कालोनी निवासी महेंद्र के खिलाफ कुछ दिन पहले ही हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में दोनों आरोपित फरार चल रहे थे. बुधवार को भिवानी पुलिस को दोनों आरोपितों की लोकेशन रेवाड़ी में मिली थी. दोपहर बाद करीब तीन बजे पुलिस दोनों का पीछा करते हुए बावल रोड स्थित गांव सुठानी में पहुंच गई. पुलिस टीम ने एक आरोपित महेंद्र को काबू कर लिया, जबकि राजन एक घर में घुस गया. राजन ने पुलिस टीम पर भी गोली चलाई. हाथ में पिस्तौल लिए युवक के घर में घुसने से परिवार सदस्यों ने खुद को कमरे में बंद कर लिया तथा राजन छत पर चढ़ गया. राजन ने अपनी कनपटी पर पिस्तौल लगा कर पुलिस से आगे नहीं बढ़ने की चेतावनी दी.


Next Story