राष्ट्रीय

भाजपा-वीआईपी कार्यकर्ताओं में मारपीट, प्रत्याशी सहित 2 घायल, 3 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

सुजीत गुप्ता
25 Feb 2022 3:26 AM GMT
भाजपा-वीआईपी कार्यकर्ताओं में मारपीट, प्रत्याशी सहित 2 घायल, 3 गाड़ियां क्षतिग्रस्त
x

पांचवे चरण का चुनाव प्रचार जोरो शोर पर चल रहा है ऐसे में हर पार्टी के लोग ताबड़तोड़ रैला, जनसंपर्क करने में लगी ऐसे में सुल्तानपुर में विकासशील इंसान पार्टी और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। गुरुवार को लंभुआ विधानसभा 190 में विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री मुकेश सहनी ने प्रत्याशी राम सुंदर के समर्थन में जनसभा की।

जनसभा के बाद कैबिनेट मंत्री रवाना हो गए, लेकिन परजनपट्टी गांव से सभा के बाद प्रत्याशी रामसुंदर यादव समर्थकों के साथ सेमरी राजापुर के पास पहुंचे। आरोप है कि यहां पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों का काफिला भी पहुंचा। इसी दौरान दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए।

आरोप है कि वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इसको लेकर मारपीट शुरू हो गई। इसमें विकासशील इंसान पार्टी के प्रत्याशी रामसुंदर और सर्वेश घायल हो गए। वहीं, तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर लिखे जाने तक मामले को लेकर अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई थी। कोतवाल नर्मदेश्वर तिवारी ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story