Top Stories

दो पक्षों के बीच मारपीट, 4 महिलाओं समेत छह लोग घायल

Shiv Kumar Mishra
19 March 2022 3:39 AM GMT
दो पक्षों के बीच मारपीट, 4 महिलाओं समेत छह लोग घायल
x

जनपद शामली के झिंझाना कस्बे के मोहल्ला ताडवाला में कश्यप समाज के दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई । मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से महिलाओं समेत चार लोग घायल में हुए हैं । मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों का मेडिकल मुआयना कराया ।

जिसमें एक पक्ष की महिला को जिला अस्पताल रेफर किया गया है । खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है । झिंझाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद एक पक्ष के राकेश कश्यप ने अपने ही पड़ोस के लड़के संतराम पर बहू बेटियों पर बुरी नजर रखने का आरोप लगाया ।

जिसको लेकर राकेश के परिवार ने संतराम की लाठी-डंडों से धुनाई कर दी । संतराम के पिता सुभाष कश्यप का कहना है कि जब राकेश के परिवार के कई लोगों ने संतराम पर लाठी डंडे बरसाए तो मौका लगते ही संतराम ने एक लड़के पर वार कर दिया जिसमें वह घायल हो गया ।

मगर राकेश ने उस समय रोष जताया । जब राकेश के पक्ष से उसका साला कैराना निवासी रामवीर , पत्नी कुसुम तथा विक्की व सोमपाल के पुत्र विकास ने घर में घुसकर फिर से लाठी-डंडों से हमला बोल दिया । जिसमें संतराम की मां बबीता , श्रवन , भाई पप्पन आदि घायल हुए ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुभाष पक्ष से बबीता , श्रवन तथा राकेश पक्ष से राकेश के पत्नी कुसुम ,सारंग व विकास को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया ,जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी मिल गई और बबीता को रेफर किया जा रहा है । पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुटी है

Next Story