लाइफ स्टाइल

दा कपिल शर्मा शो के खिलाफ हुई एफआईआर, फेंस में छाई मायूसी

Shiv Kumar Mishra
24 Sep 2021 11:03 AM GMT
दा कपिल शर्मा शो के खिलाफ हुई एफआईआर, फेंस में छाई मायूसी
x

मुंबई। काफी समय बाद टेलीविजन के पर्दे पर अपना शो लेकर आए कपिल शर्मा पर मुकदमे की तलवार लटक गई है। सिर मुंडाते ही ओले पड़ने जैसे घटनाक्रम के तहत कपिल शर्मा शो के निर्माताओं के खिलाफ अदालत में एफआईआर दर्ज कराई गई है। मामला दा कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड से जुड़ा हुआ है। जिसके एक सीन में एक्टर्स को कोर्ट रूम में ड्रिंक करते हुए दिखाया गया था। शिकायतकर्ता ने दा कपिल शर्मा शो को बेहूदा बताते हुए मेकर्स पर कोर्ट के अपमान का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का कहना है की इस शो में महिलाओं पर भी भद्दे कमेंट किए जाते हैं।

विख्यात स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। सोनी टीवी पर सप्ताह के प्रत्येक शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले दा कपिल शर्मा शो के निर्माताओं के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी कोर्ट में एफआईआर दर्ज कराई गई है। शिवपुरी के एक अधिवक्ता ने सीजेएम कोर्ट में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है की सोनी टीवी पर प्रत्येक शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाने वाला दा कपिल शर्मा शो पूरी तरह से बेढंगा और बेहूदा है। इस हास्य शो में काम करने वाले कलाकार महिलाओं पर भी लगातार अशिष्ट और असभ्य कमेंट करते हैं। दा कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में स्टेज के ऊपर कोर्टरूम का सेटअप लगाया गया था।

इसमें शामिल कलाकार सबके सामने शराब पीते हुए दिखाई दिए थे। अधिवक्ता का कहना है कि यह सरासर कोर्ट की अवमानना है। हास्य शो के नाम पर की जा रही यह अभद्रता बंद की जानी चाहिए। वकील ने जिस एपिसोड की शिकायत न्यायालय के सम्मुख की है वह वर्ष 2020 के जनवरी माह में दिखाया गया था। इसका रिपीट टेलीकास्ट वर्ष 2021 की 24 अप्रैल को टेलीविजन पर किया गया था। अधिवक्ता का कहना है ज़ी टीवी पर प्रसारित हुए इस एपिसोड में एक किरदार कोर्ट रूम के सेट पर शराब के नशे में था। अधिवक्ता का कहना है कि इससे न्यायालय की तोहीन हुई है। उल्लेखनीय है कि दूसरा बच्चा होने के बाद स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कुछ दिन का ब्रेक लिया था। जिसके चलते इसी वर्ष के अगस्त माह में द कपिल शर्मा शो तकरीबन 7 महीने बाद फिर से शुरू हुआ है।


Next Story