Top Stories

लखनऊ में दो रोडवेज बसों में लगी आग, किसी के हताहत की खबर नहीं

लखनऊ में दो रोडवेज बसों में लगी आग, किसी के हताहत की खबर नहीं
x
बस में लगी आग के पीछे कुछ शरारती तत्वों का हाथ बतया जा रहा है। पुलिस घटना के पीछे का कारणों का पता लगा रही है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार सुबह यकायक दो अलग-अलग स्थानों पर रोडवेज बसों में आग लग गई। जिससे घटना स्थल के आसपास अफरातफरी का मच गई। दमकल ने दोनों बसों की समय रहते आग पर काबू पा लिया।गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी के जान-मान का नुकशान नहीं हुआ। एक घटना अवध डिपो वर्क शॉप में एसी बस में आग शॉर्ट सर्किट से बताई जा रही हैं। तो वहीं,दूसरी कमता के पास स्थित अवध डिपो बस स्टॉप की है. बतया जा रहा है कि बस में लगी आग के पीछे कुछ शरारती तत्वों का हाथ है। पुलिस घटना के पीछे का कारणों का पता लगा रही है।

विभूतिखंड इंस्पेक्टर चंद्रशेखर सिंह ने बताया गुरुवार सुबह कमता के पास स्थित अवध बस डिपो बस स्टॉप में पार्किंग एरिया में खड़ी बस में एसी बस (up33at5852) में आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। घटना के वक्त बस में कोई यात्री नहीं था। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

दूसरी तरफ अवध डिपो वर्क शॉप में खड़ी एसी बस में आग लग गई। आग लगते ही वर्कशॉप में मौजूद कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन सफलता न मिलने पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। आग शॉर्ट सर्किट से लगने की बात समाने आई है।

अवध बस डिपो स्टॉप पर बस में आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया। बसों में बैठी सवारी उतर कर बाहर आ गई। पुलिस के मुताबिक जिस बस में आग लगी थी वह पार्किंग एरिया में खड़ी थी। उसका 11 बजे का नंबर था। बस रुपईडीहा नेपाल तक जाती है।



Next Story