Top Stories

LIVE: मैनपुरी में महिला शिक्षक के पास से तमंचा बरामद

Shiv Kumar Mishra
12 April 2022 1:40 PM GMT
LIVE: मैनपुरी में महिला शिक्षक के पास से तमंचा बरामद
x

मैनपुरी : मामला कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है। जहां मुखबिर की सूचना पर राह चलती हुई महिला के पास तमंचा होने की सूचना मिली थी। महिला कांस्टेबल ने तलाशी के दौरान महिला के पास से तमंचा बरामद हुआ है।बताया जा रहा है जनपद फिरोजाबाद की निवासी करिश्मा पुत्री पूरन सिह यादव किसी कार्य से शहर में आई थी जिसकी शहर के पास रठेरा गांव में उमेश नाम के व्यक्ति के यहां उसकी ननिहाल बताई जा रही। पेशे से महिला शिक्षका बताई जा रही।फिलहाल पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिक्षिका कहां तैनात है तमंचा लेकर कहां जा रही थी पुलिस जानकारी जुटाने में जुट गई है।

मामला मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है। यहां किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवती तमंचा लेकर जा रही है। इसके बाद पुलिस युवती के पास पहुंची। महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली, तो उसके जीन्स से तमंचा बरामद हुआ। जिसे देखकर पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। आस-पास मौजूद लोगों ने चेकिंग का वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

पेशे से टीचर बताई जा रही युवती

मामले में कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी युवती का नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह यादव है। वह फिरोजाबाद की रहने वाली है। वह पेशे से टीचर बताई जा रही है। उसकी रठेरा गांव निवासी उमेश के यहां ननिहाल है। मंगलवार को वह मैनपुरी किसी काम से आई थी। इस दौरान किसी ने उसके पास तमंचा देख लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और युवती से पूछताछ शुरू की। पहले तो ना नुकुर करती रही। इसके साथ उसने पुलिसकर्मियों पर रौब गालिब भी किया। बावजूद इसके, महिला कांस्टेबल ने तलाशी ली। उसकी जींस से 315 बोर का तमंचा मिला।

आरोपी युवती को जेल भेजा गया

एसपी अजय कुमार राय ने बताया कि जिले में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। चेकिंग के दौरान एक युवती के पास से तमंचा बरामद किया गया है। मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है वह शिक्षिका है। अब पता लगाया जा रहा है कि वह कहां पढ़ाती है।


Next Story