राष्ट्रीय

डासना में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर 3 से 4 राउंड फायरिंग

सुजीत गुप्ता
3 Feb 2022 12:53 PM GMT
डासना में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर 3 से 4 राउंड फायरिंग
x

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने चुनाव प्रचार के दौरान खुद पर हमला होने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि मैं किठौर, मेरठ में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था। छिजारसी टोल प्लाजा के पास दो लोगों ने मेरी गाड़ी पर तीन-चार राउंड गोलियां चलाईं; वे कुल तीन-चार लोग थे। मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए, मैं दूसरी गाड़ी में वहां से निकला।

हालाकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से 'गर्मी शांत करने' और 'मई जून में शिमला' बनाने को लेकर दिए बयान पर अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी योगी को जवाब दिया है। ओवैसी ने कहा कि उन्होंने यूपी के युवाओं और अल्पसंख्यकों में जो गर्मी पैदा की है वह कयामत तक जारी रहेगी।

मेरठ में पार्टी प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंचे ओवैसी ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि योगी यूपी के युवाओं को रोजगार नहीं दे पाए। बेरोजगारी दर 4 फीसदी से अधिक है। यूपी की विकास दर कम है। उनको महसूस हो रही है कि पैर के नीचे से जमीन खिसक रही है तो गर्मी की बात कर रहे हैं।

ओवैसी ने आगे कहा, ''हम यूपी में बीजेपी के आखिरी मुख्यमंत्री से कहना चाह रहे हैं, ओवैसी ने जो गर्मी पैदा की है, वह आपकी गर्मी से कम नहीं होगी, ना आपकी सर्दी से कम होगी। हमने जो युवाओं में, अल्पसंख्यक समाज में, पिछड़ों में गर्मी पैदा की है, वह कयामत तक रहेगी। अब आप अपनी फिक्र करिए।

Next Story