Top Stories

फिरोजाबाद SSP अशोक शुक्ला की बड़ी कार्रवाई, एक दारोगा और 3 पुलिसकर्मियों को भेजा जेल

Arun Mishra
17 Oct 2021 5:39 PM GMT
फिरोजाबाद SSP अशोक शुक्ला की बड़ी कार्रवाई, एक दारोगा और 3 पुलिसकर्मियों को भेजा जेल
x
गिरफ्तार सभी पुलिसकर्मियों ने चोरी की रकम बांटी थी, पर पकडे गए?

उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अपने ही विभाग के एक दारोगा और तीन पुलिसकर्मियों को जेल भेजकर मिसाल कायम की है. दारोगा और पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि इन सभी ने चोरी की रकम बांटी जो कि ई-रिक्शा से 1.10 लाख की चोरी का मामला था. चोरी करने वाले 2 अभियुक्त CCTV में कैद हुए थे.

क्या है पूरा मामला?

गौरव कुमार ने थाना रसूलपुर पर सूचना दी कि जब वो अपने ई-रिक्शा से शीतल खाँ रोड पर स्थित बन्टू उर्फ राजीव जैन की दुकान पर सामान देने गया था. तभी अज्ञात चोरों ने ई-रिक्शे की सीट के नीचे से उसमें रखे 110000/- (एक लाख दस हजार रुपये) चोरी कर लिए थे। उक्त घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी थी। आज दिनाँक 17-10-2021 को रसूलपुर पुलिस टीम द्वारा दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

अभियुक्तों ने बताया कि दिनाँक 15-10-2021 को चोरी के बाद थाना सिरसागंज क्षेत्र में उनि सुनील चन्द व दो आरक्षी 1. राजेश कुमार, 2. सुरेन्द्र सिंह तथा चालक बालकृष्ण द्वारा वाहन चैकिंग के दौरान हमें पकड़ लिया तथा हमारे पास मिले रूपयों के बारे में पूछताछ की तो हमने बताया कि ये रूपये हमें सड़क पर पड़े मिले थे जिस पर उनि सुनील चन्द व अन्य तीनों पुलिसकर्मियों ने हमसे 100000/-(एक लाख रूपये) रूपये ले लिए और हमें खर्चे के लिये 4000/- रुपये देकर अपनी जीप से हमारे साथ चलकर हमें बार्डर पार करा दिया ।

उपरोक्त अभियुक्तों की निशांदेही पर चारों पुलिसकर्मियों से 96000/- रूपये बरामद किये गये तथा उक्त पुलिसकर्मियों को निलंबित कर जेल भेज दिया गया।

सुनिए, पूरे मामले पर एसएसपी फिरोजाबाद ने क्या कहा-


Next Story