Top Stories

पहले प्यार, फिर शादी अब मर्डर, शव को गंगा में फेंकने की थी प्लानिंग, ऐनवक्त पर आ गई पुलिस

सुजीत गुप्ता
21 March 2022 11:38 AM GMT
पहले प्यार, फिर शादी अब मर्डर, शव को गंगा में फेंकने की थी प्लानिंग, ऐनवक्त पर आ गई पुलिस
x

बिहार के बांका में एक लड़की ने जिस प्रेमी पर आंख मूंदकर विश्वास किया फिर शादी की लेकिन मिला उसे केवल धोखा, इसके बाद उसके साथ जो हुआ उसे जानकर आप सिहर उठेंगे। परिवार पहले से ही इस शादी से नाराज था, इसलिए सभी ने पहले पीटा और बाद में गला घोंट दिया। शव के टुकड़े-टुकड़े करके गंगा में फेंकने की तैयारी थी, लेकिन ऐनवक्त पर पुलिस आ गई। चार आरोपी पकड़े गए। अभी पति समेत ससुराल वाले फरार हैं।

बतादें कि बांका के अलीपुर गांव की ये घटना जो भी सुन रहा है उसका दिल दहल जा रहा है। पासवान जाति की 21 साल की कृष्णा का अपने गांव के ही राजेश यादव उर्फ राजा पुत्र पप्पू यादव से प्यार हो गया। कृष्णा और राजा ने परिवार और समाज के विरोध के बाद भी 2018 में शादी कर ली। कृष्णा दूसरी जाति की थी, इसलिए ससुराल आते ही उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। ससुराल वाले मारपीट करते और मायके जाने के लिए कहते। कृष्णा ने हार नहीं मानी, लेकिन इसी दौरान पति राजा भी परिवार वालों की तरफ से हो गया।

शादी के चार साल बाद कृष्णा को पति और ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटा और गला घोंट कर हत्या कर दी। शुक्रवार को शव को बोलेरो में रखकर कहलगांव गंगा घाट फेंकने जा रहे थे। ऐसे में धनकुंड पुलिस ने शुक्रवार देर रात लाडन पुल और बबुरा गांव के बीच चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। शव की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव निवासी सुनील पासवान की बेटी कृष्णा कुमारी के रूप में की गई। पुलिस ने आशीष कुमार (राजा का चचेरा बहनोई), ननकु कुमार (दूर का रिश्तेदार) कुंदन यादव (चचेरा भाई) और ड्राइवर रोशन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। चारों ने पुलिस के समक्ष इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

चारों आरोपी ने पुलिस के समक्ष बताया कि कृष्णा के शव को ठिकाना लगाने के लिए सन्हौला के रास्ते कहलगांव गंगा घाट ले जा रहे थे। पुलिस को गाड़ी के अंदर से धारदार हथियार मिले हैं। धनकुंड थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि बोलेरो से बरामद गड़ासा से शव को काटकर गंगा में फेंकने जाने की योजना थी।

चारों आरोपियों के बयान पर इस मामले में अलीपुर निवासी पति राजेश यादव उर्फ राजा ,ससुर पप्पू यादव ,चचिया ससुर परमानंद यादव, चचिया सास सुलेखा देवी, भैंसुर कुंदन यादव , देवर अक्षय यादव, रसलपुर थाना के खड़हरा निवासी आशीष उर्फ विभास कुमार, भोजू कुमार, परसौतीपुर निवासी दिवाकर कुमार, सबौर थाना के लैलख निवासी ननकू कुमार तथा नवादा थाना के मकरौंधा निवासी बोलेरो चालक रोशन कुमार को हत्या का नामजद अभियुक्त बनाया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इसमें से चार को गिरफ्तार किया गया है, बाकी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। जल्द ही सभी की गिरफ्तारी होगी।

Next Story