Top Stories

पहले प्रेमी की जमकर पिटाई, फिर पुलिस ने कराया निकाह, जानें- आखिरकार मामला क्या है

पहले प्रेमी की जमकर पिटाई, फिर पुलिस ने कराया निकाह, जानें- आखिरकार मामला क्या है
x

मेरठ जनपद के मवाना क्षेत्र में हुए एक कार्यक्रम के दौरान परिजनों ने युवती को प्रेमी के साथ देखा तो उसकी पिटाई कर दी गई, बाद में पुलिस ने दखल दिया तो इसी प्रेमी से युवती का निकाह करा दिया गया। वहीं, प्रेमी की तहरीर पर मारपीट करने के मामले में 12 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है।

सोमवार रात क्षेत्र में एक वलीमा कार्यक्रम चल रहा था। इसमें क्षेत्र की युवती के साथ उसका प्रेमी मुजफ्फरनगर के खालापार निवासी अब्दुल मन्नान से बातचीत कर रहा था। आरोप है कि दोनों को देखने के बाद परिजनों और अन्य रिश्तेदारों ने प्रेमी की पिटाई कर दी। बाद में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को थाने बुला लिया। यहां पता चला कि दोनों में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पुलिस ने उनके निकाह के लिए परिजनों से सहमति ली। इसके बाद मस्जिद में दोनों का निकाह करा दिया गया।

थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि दोनों के परिजनों को थाने बुलाया गया था और दोनों के परिजन निकाह के लिए तैयार हो गए थे। इसके बाद निकाह कराया गया। वहीं, अब्दुल मन्नान की तहरीर पर 12 रिश्तेदारों के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज की।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story